होम /न्यूज /हरियाणा /साले की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप तो सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

साले की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप तो सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

सोनीपत के रामनगर निवासी सतीश दिल्ली पुलिस में बतौर असिस्टेंट सब- इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे और वह लगातार दिल्ली पुलिस में सेवाएं दे रहे थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोनीपत के रामनगर निवासी सतीश दिल्ली पुलिस में बतौर असिस्टेंट सब- इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे और वह लगातार दिल्ली पुलिस में सेवाएं दे रहे थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Haryana NEWS: सतीश ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है. सुसाइड नोट में सतीश ने दो साले, उनकी पत्नियों और अपने ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. सोनीपत के रामनगर में उस समय सनसनी फैल गई, जब दिल्ली पुलिस में तैनात असिस्टेंट सब- इंस्पेक्टर ने घर पर ही फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक सतीश का अपने ससुराल पक्ष के साथ पैसों को लेकर झगड़ा चल रहा था. जब सतीश ने पैसे मांगे तो ससुराल पक्ष से उसकी साले की पत्नी ने उस पर रेप का आरोप लगा दिया. वहीं, रेप के आरोप लगने के बाद सतीश ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. साथ ही सतीश ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें ससुराल पक्ष के 5 लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेवार बताया है. शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत के रामनगर निवासी सतीश दिल्ली पुलिस में बतौर असिस्टेंट सब- इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे और वह लगातार दिल्ली पुलिस में सेवाएं दे रहे थे. उनकी पत्नी की मृत्यु कोरोना काल में हो चुकी है. वहीं, जानकारी मिली है कि उसने अपने ससुराल पक्ष को 15 लाख रुपए मकान बनाने के लिए दिए थे. लेकिन सतीश ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो ससुराल पक्ष के साथ झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद सतीश की साले की पत्नी ने रेप के आरोप लगाए और दिल्ली के बवाना थाने में रेप का मामला दर्ज करवा दिया. जिसके बाद सतीश इस सदमे को सहन नहीं कर पाए और उन्होंने आत्महत्या कर ली.

सतीश ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है
वहीं, सतीश ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है. सुसाइड नोट में सतीश ने दो साले, उनकी पत्नियों और अपने ससुर को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. मृतक के बेटे पंकज ने बताया कि उनके पिता ने 4 से 5 साल पहले मामा को घर बनवाने के लिए पैसे दिए थे. जब पिता ने पैसे मांगे तो उन्होंने उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया. फिर पिताजी पर रेप का झूठा मामला दर्ज करवा दिया. ऐसे में मेरे पिता ने शर्म मानते हुए आत्महत्या कर ली. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके गहनता से जांच शुरू कर दी है.

शिकायत के बाद ससुराल पक्ष के 5 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है
शहर थाना एसआई के पद पर तैनात आशीष कुमार ने जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि रामनगर निवासी सतीश जो दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात थे, आत्महत्या कर ली है. उनके बेटे ने हमें शिकायत दी है कि दिल्ली पुलिस में तैनात सतीश ने अपने ससुराल पक्ष को पैसे दिए थे. जब सतीश ने पैसे मांगे तो ससुराल वालों ने झगड़ा कर दिया और उनको झूठे केस में फसा दिया जो मामला बवाना थाना में 376 का दर्द है. उसके बाद सतीश ने आत्महत्या कर ली है और अपनी आत्महत्या के लिए पांच लोगों को जिम्मेदर ठहराया है. शिकायत के बाद ससुराल पक्ष के 5 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है.

Tags: Haryana news, Rape, Sonipat news, Sonipat police, Suicide

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें