...अचानक ट्रैक्टर हुआ बेकाबू और बाइक सवार को दे मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा
Sonipat News in Hindi

सोनीपत जिले के गन्नौर में सीसीटीवी की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं. दरअसल, एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत जिले के गन्नौर में सीसीटीवी की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं. दरअसल, एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों की पहचान महमूद व नदीम के रूप में हुई है. हादसे के बाद दोनों पिता-पुत्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अभी पुलिस को मामले में शिकायत नहीं मिली है.

मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद

बता दें कि घटना के वक्त गन्नौर में हरिनगर के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में इस घटना की तस्वीर कैद हो गई है. तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि पहले एक ट्रैक्टर गली के मोड़ पर खड़ा है और दूसरी तरफ से एक बाइक पर सवार शख्स और एक छोटा बच्चा आ रहा है. तभी अचानक ट्रैक्टर चल पड़ता है और उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार देता है.



टक्कर-collision
अचानक ट्रैक्टर चल पड़ा और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी

फिलहाल, इस हादसे के बाद बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दोनों का इलाज जारी है. इधर, संबंधित मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें हरिनगर में हादसे की सूचना मिली थी. मौके का जायजा भी लिया गया था, लेकिन अभी तक कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि शिकायत आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- कुलदीप बिश्नोई पर ED कर सकती है बड़ी कार्रवाई 

ये भी पढ़ें:- सिग्नस अस्पताल में आग, OT से निकाले गए 47 मरीज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading