अपना शहर चुनें

States

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी गोहाना सीट से लड़ेंगे चुनाव, 4 अक्टूबर को भरेंगे नामांकन

कार्यकर्ताओं की मांग पर चुनाव लड़ने का बनाया मन : राजकुमार सैनी
कार्यकर्ताओं की मांग पर चुनाव लड़ने का बनाया मन : राजकुमार सैनी

लोसुपा के सुप्रीमो राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini) गोहाना सीट (Gohana Seat) से विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) लड़ेंगे.

  • Share this:
गोहाना (सोनीपत). हरियाणा (Haryana) के गोहाना (सोनीपत) में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी (लोसुपा) के सुप्रीमो राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini) गोहाना सीट (Gohana Seat) से विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) लड़ेंगे.

कार्यकर्ताओं की मांग पर चुनाव लड़ने का बनाया मन : राजकुमार सैनी

मीडिया से बातचीत में राजकुमार सैनी ने कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं की मांग पर गोहाना से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. राजकुमार सैनी ने कहा कि "चुनाव लड़ने की उनकी इच्छा नहीं थी. गोहाना के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है और यहां से ही चुनाव लड़ने की मांग की. कार्यकर्ताओं की भावनाओं को मैं नजरअंदाज नहीं कर सका और यहां से चुनाव लड़ने का फैसला लिया.



अगर जनता ने मौका दिया तो वे नि:स्वार्थ भाव से सेवा करूंगा : राजकुमार सैनी
सैनी ने कहा कि "मैं गोहाना के लोगों को चंडीगढ़ का रास्ता दिखाने के लिए यहां आया हूं. अगर जनता ने मौका दिया तो वे नि:स्वार्थ भाव से सेवा करेंगे. सैनी ने कहा कि मैंने आज तक व्यक्ति विशेष को छोड़ कर किसी जाति विशेष का विरोध नहीं किया है. सैनी ने पार्टी में प्रताप प्रजापति को प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इनका कटा टिकट...

ये भी पढ़ें:- BJP प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पैतृक गांव से की चुनाव प्रचार की शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज