गोहाना में भाजपा नेताओं ने चलाया सफाई अभियान

गोहाना में मकर सक्रांति के मौके पर रविवार को नगर परिषद की अध्यक्ष और बीजेपी के नेताओं ने मिल कर शहर में सफाई अभियान चलाया.

ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 12:03 PM IST
गोहाना में भाजपा नेताओं ने चलाया सफाई अभियान
सफाई अभियान के तहत शहरवालों को किया जागरुकता.
ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 12:03 PM IST
गोहाना में मकर सक्रांति के मौके पर रविवार को नगर परिषद की अध्यक्ष और बीजेपी के नेताओं ने मिल कर शहर में सफाई अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान खुद गोहाना नगर परिषद की अध्यक्ष रजनी विरमानी और बीजेपी पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ धर्मवीर नांदल समेत कई अधिकारी और नेताओं ने खुद हाथों में झाड़ू लेकर सड़क पर झाड़ू लगाई और कूड़ा उठाया. इस सफाई अभियान के दौरान दुकानदारों को दुकानों के बाहर कूड़ा न डालने की अपील की गई. अभियान के तहत गोहाना के मेन बाजार से लेकर पुराना बस स्टेंड सिविल रोड होते हुए नगर परिषद तक सफाई की गई.

इस दौरान गोहाना नगर परिषद की अध्यक्ष रजनी विरमानी ने कहा की हम स्वच्छता रख कर ही स्वस्थ्य रह सकते हैं. स्वच्छता के प्रति जागरूकता को लेकर रविवार को बीजेपी के नेताओं के साथ मिलकर शहर में सफाई अभियान चलाया गया.

गोहाना नगर परिषद के 23- वार्ड के पार्षद ने इस अभियान को बढ़िया बताया, लेकिन ये भी कहा कि हर बार सफाई अभियान की शुरुआत शहर से की जाती है. जबकि गरीब बस्तियों में सफाई का बुरा हाल है. हमें चाहिए की शहरों के बजाए स्वच्छता अभियान की शुरुआत गांव और गरीब बस्ती से की जानी चाहिए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर