हरियाणा: घर में हवन करने आए तांत्रिक ने चाकू की नोक पर महिला से किया रेप
Sonipat News in Hindi

हरियाणा: घर में हवन करने आए तांत्रिक ने चाकू की नोक पर महिला से किया रेप
पुलिस का दावा है कि जल्द तांत्रिक को काबू में किया जाएगा. सांकेतिक फोटो)

पानीपत में बेटे की ख्वाहिश में तांत्रिक को हवन करने के लिए घर बुलाया था. पति की गैरमौजूदगी में तांत्रिक ने महिला को बनाया हवस का शिकार. तांत्रिक पर 15 हजार रुपए लेने का भी आरोप.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के नांगल खेड़ी (Nangal Khedi) में एक महिला के साथ तांत्रिक ने रेप (Rape) किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला के पति ने शिकायत में बताया है कि उसने एक महीना पहले पुत्र प्राप्ति के लिए तांत्रिक को घर बुलाया था. तांत्रिक (Tantric) ने महिला के पति से पुत्र प्राप्ति के लिए हवन करने के लिए 15 हजार रुपए भी लिए थे. इसके बाद महिला के पति ने तांत्रिक से कह दिया था कि अब उसको घर आने की जरूरत नहीं है.

लेकिन तांत्रिक नहीं माना और उसने घर आना चालू रखा. जानकारी के मुताबिक, जिस दिन महिला का पति घर पर नहीं था, उस दिन मौके का फायदा उठाकर तांत्रिक पहुंच गया और चाकू की नोक पर महिला का बलात्कार किया. बलात्कार के बाद तांत्रिक फरार हो गया. फिलहाल, किला थाना पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी तांत्रिक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द तांत्रिक को पकड़ लिया जाएगा.

राइस मिल में युवती से हुआ था गैंगरेप



इससे पहले बीते दिनों सीएम सिटी करनाल (Karnal) के तरावड़ी में स्थित एक राइस मिल में युवती के साथ नशा देकर बंदूक की नोक पर गैंगरेप (Gang Rape) करने का बड़ा मामला सामने आया था. इस मामले में कई बड़े-बड़े राइस मिलर्स और आढ़ती शामिल हैं. पुलिस ने 8 व्यापारियों के खिलाफ गैंग रेप औऱ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
नौकरी का पता करने आई थी

आरोप है कि पीडि़ता अपनी सहेली की मदद से तरावड़ी के राइस मिल में नौकरी का पता करने आई थी. इसी बीच बातचीत करने के बाद जब वह मिल में नौकरी के बारे में चर्चा करने पहुंची तो मिलर्स ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज