लाइव टीवी

सोनीपत : छोटे भाई को धक्का देकर बहन का अपहरण, पुलिस से घिरने पर छोड़कर भागे बदमाश

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 13, 2020, 11:33 AM IST
सोनीपत : छोटे भाई को धक्का देकर बहन का अपहरण, पुलिस से घिरने पर छोड़कर भागे बदमाश
नाबालिग लड़की का अपहरण

आरोपी युवकों (Accused youths) तक पहुंचने के लिए पुलिस (Police) क्षेत्र में लगे सीसीटीवी (CCTv) को खंगाल रही है. पुलिस टीम उस मार्ग पर लगे सीसीटीवी की बारीकी से जांच कर रही है, जिससे युवकों की कार व उनके बारे में कुछ जानकारी जुटाई जा सके.

  • Share this:
सोनीपत. जिले के एक गांव में अपने छोटे भाई के साथ ट्यूशन (Tuition) पढ़ने जा रही 14 साल की छात्रा का कार सवार युवकों द्वारा अपहरण (Kidnap) करने का मामला सामने आय़ा है. पीड़ित छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती है. कार सवार युवकों ने पहले छात्रा के भाई को धक्का देकर नीचे गिराया और फिर उसका अपहरण कर फरार हो गए. आरोप है कि कार में युवकों ने उसके साथ अभद्रता भी की. पीड़ित के भाई ने घरवालों को इसकी सूचना दी.

घरवालों ने इस बार में तुरंत पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने पूर इलाके में नाकाबंदी करा दी. पुलिस ने नाकाबंदी की तो युवकों ने पकड़े जाने के डर से छाभा जटौला गांव के पास उतार दिया और वहां से भाग गए. पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया और उसके पिता के बयानों पर 3-4 युवकों के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

पीड़ित छात्रा से कराई स्थान की निशानदेही

निशानदेही के लिए पुलिस छात्रा को वहां लेकर पहुंची जहां पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने किशोरी से युवकों के हुलिया के बारे में भी जानकारी ली है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक उनके हाथ खाली है.

आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

आरोपी युवकों तक पहुंचने के लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. पुलिस टीम उस मार्ग पर लगे सीसीटीवी की बारीकी से जांच कर रही है, जिससे युवकों की कार व उनके बारे में कुछ जानकारी जुटाई जा सके. पुलिस का कहना है कि अज्ञात युवकों के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- नशे और रफ्तार का कहर: कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार समेत तीन घायल 

यह भी पढ़ें- 8वीं की छात्रा से गैंगरेप मामला: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी, दूसरा गिरफ्त से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 11:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर