लाइव टीवी

कपड़ा व्यवसायी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट के आधार पर SDO समेत 2 लोगों के खिलाफ FIR

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 6:37 PM IST
कपड़ा व्यवसायी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट के आधार पर SDO समेत 2 लोगों के खिलाफ FIR
लगभग 2 घंटे के बाद जाम खुलवाया जा सका.

कपड़ा व्यवसायी ने एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी लिखा जिसमें दो लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. इन दो लोगों में से एक शख्स बिजली विभाग में एसडीओ (SDO) के पद पर तैनात है जबकि दूसरा शहर का व्यापारी है.

  • Share this:
सोनीपत. सेक्टर 15 में बीती देर रात कपड़ा व्यवसायी (Textile businessman) ओमप्रकाश ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत (Sonipat) सामान्य अस्पताल (General Hospital) भेजवाया. पुलिस के अनुसार जान देने से पहले कपड़ा व्यवसायी ने एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी लिखा जिसमें दो लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. इन दो लोगों में से एक शख्स बिजली विभाग में एसडीओ (SDO) के पद पर तैनात है जबकि दूसरा शहर का व्यापारी है.

शव के साथ किया सड़क जाम

पोस्टमार्टम के बाद परिजन बुरी तरह आक्रोशित हो गए और ओमप्रकाश के शव को सोनीपत के सेक्टर 14-15 के रोड पर सिविल लाइन थाने के बाहर रखकर जाम लगा दिया. जाम खुलवाने के लिए जिला के आला अधिकारी डीएसपी समेत पहुंचे, लेकिन जाम नहीं खुलवा पाए. बाद में सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार पहुंचे और जाम खुलवाया. लगभग 2 घंटे के बाद जाम खुलवाया जा सका. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

परिजनों ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.


पुलिस ने शुरू की जांच

विधायक सुरेन्द्र पंवार ने कहा कि वह मामले की निष्पक्ष जांच करवाएंगे और वह पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. वहीं इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि ओमप्रकाश नाम के शख्स ने आत्महत्या की है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नरेश नासा और एसडीओ योगेश बजाज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - पत्नी अवंतिका ने कहा- दिल्ली की सियासत करेंगे अशोक तंवर, 19 नवंबर को अहम बैठकये भी पढ़ें - आनन-फानन में बनाई गई भाजपा-जजपा की सरकार : कुमारी शैलजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 6:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर