हरियाणा: पैरोल पर बाहर आए बदमाश का शव फंदे पर लटका मिला, परिजनों को हत्या की आशंका

सुमित दो हत्याओं और कई मारपीट के आरोप में जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था
सुमित दो हत्याओं और कई मारपीट के आरोप में जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था

Suicide or Murder! सोनीपत में सुमित नाम के शख्स का शव (Dead Body) संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 7:31 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के कामी रोड पर बने एक निजी दफ़्तर में सुमित नाम के शख्स का शव (Dead Body) संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला. सुमित दो हत्याओं और कई लड़ाई झगड़े के आरोपो में जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था. परिजनों का आरोप (Allegation) है कि उसकी हत्या हुई है. सोनीपत पुलिस अब हर पहलू पर जांच करने में जुटी है. पुलिस का कहना है जांच जारी है. हत्या के कारणों का जल्द खुलासा किया जाएगा.

बता दें कि सोनीपत के सैनीपुरा का रहने वाला सुमित नाम का शख्स जेल से पैरोल पर बाहर आया था. उस पर दो हत्याओं और कई लड़ाई झगड़ो में शामिल होने के आरोप थे. लेकिन कल वह रात को घर से खाना खाकर बाहर निकल गया. लेकिन जब वह घर नहीं लौटा तो उसके परिजन उसके निजी दफ्तर में पहुंचे, जहां उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा



सुमित के भाई दीपक ने बताया कि उसके भाई पर दो हत्या व कई लड़ाई झगड़े के आरोप थे. लेकिन कल वह रात को किसी के साथ बाहर गया. हमें शक है कि उसकी हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटकाया गया है.मामले की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.
जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि हमे सूचना मिली थीं कि किसी अज्ञात शख्स ने कामी रोड पर बने एक दफ्तर में फांसी लगा ली है. पुलिस मौके पर पहुंची तो शख्स की पहचान सुमित निवासी सैनीपुरा के रूप में हुई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है, जोकि परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस की कहना है कि जल्दी ही मौत के असल कारणों को पता लिया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज