खबर का असर: केजीपी की दरारों पर जल्द होगी गडकरी से बातचीत

न्यूज 18 की खबर का असर देखने को मिला है. प्रदेश के कृषि मंत्री ने मामले में जल्द ही समाधान की बात कही है.

News18 Haryana
Updated: October 14, 2018, 9:29 AM IST
खबर का असर: केजीपी की दरारों पर जल्द होगी गडकरी से बातचीत
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़
News18 Haryana
Updated: October 14, 2018, 9:29 AM IST
कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) और कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) में आई दरारों के मामले में न्यूज 18 की खबर का असर देखने को मिला है. प्रदेश के कृषि मंत्री ने मामले में जल्द ही समाधान की बात कही है.

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि वह केजीपी पर आई दरारों के मामले में वह केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से बातचीत करेंगे. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इन दरारों का समाधान करवाया जाएगा. साथ ही केजीपी पर सोनीपत के पास बने टोल पर लगातार सड़क बैठने के मामले को भी जल्द ही संज्ञान में लिया गया है. केएमपी का काम अभी पूरा नहीं हुआ है, काम पूरा होने से पहले उसमें भी आई दरारों को ठीक करा लिया जाएगा.

बता दें कि न्यूज़ 18 ने केजीपी में आई दरारों की खबर को प्रमुखता से उठाया था. इस मामले में एनएचएआई और प्रशासन का कोई भी अधिकारी मीडिया के सामने नहीं आ रहा था. जिसके बाद प्रदेश के कृषि मंत्री खुद मीडिया के सामने आकर केजीपी में आई दरारों को ठीक करवाने के लिए केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से बात करने की बात कही.

टोल प्लाजा के पास सड़क धसने सड़क पर पड़ी दरारों के लिए बारिश को जिम्मेवार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि यह एक्सप्रेसवे बहुत ज्यादा हाइट पर बनाया गया है, इस साल ज्यादा बारिश होने के कारण जमीन बैठ गया है, लेकिन जल्द ही इसका मरम्मत करा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- VIDEO: उद्घाटन के चार माह बाद ही केजीपी एक्सप्रेस-वे में आईं दरारें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर