सोनीपत एनच-01 पर बदमाशों ने चाकुओं से तीन लोगों को गोदा, हुए फरार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 3:36 PM IST
सोनीपत एनच-01 पर बदमाशों ने चाकुओं से तीन लोगों को गोदा, हुए फरार
बदमाशों ने सोनीपत नेशनल हाइवे 01 पर स्थित डिवाइन सिटी के गेट पर एक युवक को चाकुओं से गोद डाला. (सांकेतिक तस्वीर)

सो​नीपत में नेशनल हाइवे एक पर स्थित डिवाइन सिटी के गेट पर बदमाशों ने तीन लोगों को चाकुओं से गोद दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं. ताजा मामला सोनीपत के बड़ी गांव से सामने आया है. नेशनल हाइवे एक पर स्थित डिवाइन सिटी के गेट पर बदमाशों ने एक युवक को चाकुओं से गोद दिया. कपिल नाम का शख्स चाकू लगने के बाद पेट्रोल पम्प पर जान बचाने के लिए भागता हुआ पहुंचा. यह वारदात पैट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. कपिल पर हमला करने वाले बदमाशों ने ही देर रात डिवाइन सिटी में काम कर रहे सिक्योरटी गार्ड्स भी चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में दो सिक्योरिटी गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल सिक्योरटी गार्ड सुनील और आनंद को खानपुर पीजीआई रेफर किया गया हैै.

चारों बदमाश बड़ी गांव के ही रहने वाले हैं : पुलिस

पुलिस सभी बदमाशों को पहचानने का दावा कर रही है. पुलिस का कहना है चारों बदमाश बड़ी गांव के ही रहने वाले हैं. उनका कहना है कि कपिल पर आपसी रंजिश के चलते हमला किया गया था जबकि उन्होंन गार्ड्स को शराब पीने से रोकने पर चाकुओं से मारकर घायल कर दिया. दोनों वारदातों को अंजाम देने के बाद चारोंं आरोपी मौके से फरार हैं. पुलिस बदमाशों की खोज में जुट गई है.

घायल कपिल ने दिया ये बयान

हत्या की कोशिश- Rape Attempt
यह घटना पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


घायल कपिल ने बताया कि उसे नहीं मालूम है कि उसपर किस कारण से हमला किया गया है. मुझे चाकू मारने के बाद बदमाशों ने दो और गार्डों पर हमला किया.

घायल कपिल का एक महीने पहले हुआ था झगड़ा
Loading...

थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि गांव बड़ी में एक झगड़े में कपिल नाम के युवक पर हमला किया गया है. वहीं यह हमला गांव के ही जमाल, अंकित, रोहित व एक अन्य ने किया है. हमला 1 महीने पहले हुआ था, फैसला गांव में आपसी बातचीत के आधार पर हो गया था. इसी के रंजिश के चलते मंगलवार की देर रात यह हमला किया गया है.

पुलिस ने कहा, सभी आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे

बदन सिंह ने बताया कि इन्होंने ही डिवाइन सिटी में दो गार्डों पर भी चाकू से हमला किया है. फिलहाल पुलिस दोनों गार्डों के बयान लेने के लिए पीजीआई गई हुई है. उनका कहना है कि सभी आरोपी जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: इंद्री मंडी में दर्जनभर हथियारों से लैस बदमाशों ने मजदूरों को पीटा, कई घायल और एक गंभीर

CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...