लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: बदमाशों ने मांगा शराब ठेकेदार का नंबर, नहीं देने पर चलाई गोलियां

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 23, 2019, 7:47 PM IST
VIDEO: बदमाशों ने मांगा शराब ठेकेदार का नंबर, नहीं देने पर चलाई गोलियां
बदमाशों ने शराब ठेके पर रिवॉल्वर निकालकर गोलियां चलानी शुरू कर दी.

सोनीपत (Sonipat District) के गन्नौर में रेलवे रोड पर स्थित एक शराब के ठेके (Wine Shop) पर बदमाशों ने गोलियां (Fired Bullets) चला दी. ये बदमाश शराब ठेकेदार का मोबाइल नंबर मांग रहे थे.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat District) में दिन प्रतिदिन बदमाशों का आतंक (Terror of Criminal) बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला सोनीपत के गन्नौर का सामने आया है. यहां पर रेलवे रोड पर स्थित एक शराब के ठेके पर बदमाशों ने फायरिंग (Firing Bullets) की वारदात को अंजाम दिया है. यह बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने शराब ठेके से शराब खरीदी और फिर ठेकेदार का मोबाइल नंबर मांगा. ठेके पर काम कर रहे कर्मचारियों ने जब मोबाइल नंबर नहीं दिया गया तो बदमाशों ने मुंह पर पहले कपड़ा लपेटा और ​कमर से पिस्तौल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बदमाशों ने ठेके के अंदर घुसने का भी प्रयास किया

सीसीटीवी के तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सोनीपत में बदमाशों को कानून का कोई खौफ नहीं है. वह रोजाना इसी तरह घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. शराब ठेके पर काम करने वाले राजा ने बताया कि पहले उनसे शराब मांगी और फिर ठेकेदार का मोबाइल नंबर मांगा. हमने जब मोबाइल नंबर नहीं दिया तो वह ठेके के अंदर आने का प्रयास करने लगे. इसमें सफलता नहीं मिली तब उन्होंने अपनी रिवाल्वर निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी.



पुलिस जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शराब ठेके पर फायरिंग की सूचना मिली है. बदमाशों ने फायरिंग की है. यह मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्ती कर नौकरी का दिया झांसा, सोनीपत से दादरी बुलाकर किया दुष्कर्म

शादी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में युवक की गाड़ी से कुचल कर ले ली जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...