लाइव टीवी

महिला टीचर के सामने प्रिंसिपल करता था गंदी बातें, शिकायत की तो नौकरी से निकाला

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 3:00 PM IST
महिला टीचर के सामने प्रिंसिपल करता था गंदी बातें, शिकायत की तो नौकरी से निकाला
शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित शिक्षिका (Teacher) ने मामले की शिकायत संस्था के प्रधान और उप प्रधान से भी थी, लेकिन कोई कार्रवाई होने के बजाय उसे ही नौकरी (Job) से निकाल दिया गया.

  • Share this:
सोनीपत. हिंदू शिक्षण संस्था के एक स्कूल की शिक्षिका ने प्राचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप (Molestation charges) लगाया है. शिक्षिका का आरोप है प्राचार्य (Principal) उसे परेशान करता था और उसके सामने अश्लील बातें करने लगता था. उसने बताया कि उसे कई माह से प्रताड़ित किया जा रहा था. पीड़ित शिक्षिका ने मामले की शिकायत संस्था के प्रधान और उप प्रधान से भी थी, लेकिन कोई कार्रवाई होने के बजाय उसे ही नौकरी से निकाल दिया गया. शिक्षिका के बयान पर महिला थाना पुलिस ने प्राचार्य के साथ ही प्रधान और उप प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

1 फरवरी को पहले ही दर्ज है एक मुकदमा 

मामले को लेकर 1 फरवरी को पहले ही एक शिक्षिका ने स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ सिटी थाना में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें पुलिस ने शिक्षिका के बयान पर प्राचार्य के खिलाफ भादसं की धारा 354ए व 509 के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

निष्पक्षता से होगी जांच

इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी रविन्द्र ने बताया कि   स्कूल प्राचार्य के खिलाफ शिकायत दी थी. उन्होंने प्राचार्य पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की पूरी निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी. जल्द मामले में ठोस कार्रवाई करेंगे. मामले में स्कूल प्राचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. शिक्षिकाओं का आरोप है कि मामले को लेकर प्रधान व उप प्रधान को शिकायत दी गई. कोई कार्रवाई नहीं होने पर तब उन्होंने पुलिस को शिकायत देने की बात कही तो उन्हें ही निकाल दिया गया. जिस पर अब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

ये भी पढ़ें - PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर