हनीप्रीत के पूर्व पति ने किए थे कई खुलासे, अब खुद मुश्किल में फंसा

Dheerendra Chaudhary | ETV Haryana/HP
Updated: October 12, 2017, 6:44 PM IST
हनीप्रीत के पूर्व पति ने किए थे कई खुलासे, अब खुद मुश्किल में फंसा
हनीप्रीत के साथ विश्वास गुप्ता
Dheerendra Chaudhary | ETV Haryana/HP
Updated: October 12, 2017, 6:44 PM IST
हरियाणा राज्य महिला आयोग ने प्रदेश के डीजीपी बीएस संधू को पत्र लिखकर हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की है. साथ ही विश्वास गुप्ता व हनीप्रीत के बीच वर्ष 2011 से पहले चल रहे तमाम केसों की जानकारी भी मांगी है. दरअसल मानवाधिकार से जुड़े वकील मोमिन मलिक ने एक दिन पहले ही राज्य महिला आयोग को शिकायत दी है.

पानीपत के एडवोकेट मोमिन मलिक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने एक दिन पहले हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता के खिलाफ शिकायत की थी. अपनी शिकायत में मलिक ने कहा है कि विश्वास गुप्ता मीडिया के जरिए तलाक के बावजूद हनीप्रीत को बदनाम करने में लगे हुए हैं.

विश्वास गुप्ता के खिलाफ शिकायत पर हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन ने कहा कि पानीपत के एडवोकेट मोमिन मलिक की शिकायत के बाद आयोग की ओर से डीजीपी बीएस संधू को पत्र लिखा गया है.

उन्होंने कहा कि आयोग ने मलिक की शिकायत को गंभीरता से लिया है, जिसके बाद डीजीपी को लिखे पत्र में विश्वास गुप्ता व हनीप्रीत के बीच वर्ष 2011 से पहले चल रहे तमाम केसों की विस्तृत जानकारी मांगी है. इसके बाद विश्वास गुप्ता को नोटिस भेजकर राज्य महिला आयोग बुलाया जाएगा, क्योंकि सिर्फ शिकायत के आधार पर किसी को नहीं बुलाया जा सकता.

प्रतिभा सुमन ने कहा कि पुलिस और न्यायपालिका अपना काम कर रही है. समय आने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इसलिए गुप्ता को भी कानून पर विश्वास करना चाहिए. इस मामले में विश्वास गुप्ता पर जो भी उचित कार्रवाई होगी, वह की जाएगी,
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर