लाइव टीवी

सेना का जवान बता युवक ने OLX पर कार बेचने के नाम पर युवती को ठगा

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 1:06 PM IST
सेना का जवान बता युवक ने OLX पर कार बेचने के नाम पर युवती को ठगा
ओएलएक्स पर कार बेचने के नाम पर खुद को सेना का जवान बताकर युवती से 50,590 रुपये ठगने का मामला सामने आया है

सोनीपत में ओएलएक्स (Olx) पर कार बेचने के नाम पर खुद को सेना का जवान (Army man) बताकर युवती से 50,590 रुपये ठगने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे झांसे में लेकर अलग-अलग बैंक खातों में नकदी डलवाई गई. इसके बाद में उसे ना तो गाड़ी मिली और ना ही उसके रुपये वापस मिले.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में ओएलएक्स (OLX) पर कार बेचने (Car Sale) के नाम पर खुद को सेना का जवान बताकर युवती से 50,590 रुपये ठगने का मामला सामने आया है. युवती ने ओएलएक्स पर गाड़ी देखकर उसे खरीदने के लिए ठग से संपर्क किया था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे झांसे में लेकर अलग-अलग बैंक खातों में नकदी डलवाई गई. इसके बाद में उसे ना तो गाड़ी मिली और ना ही उसके रुपये वापस मिले. ठगी करने वाले ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ठगी की शिकार महिला मूलत: पंजाब की रहने वाली है

मूलरूप से पंजाब के पठानकोट स्थित प्रेम नगर फिलहाल चिंतपूर्णी कॉलोनी की रहने वाली कृषा सैनी ने बताया कि वह जीवीएम कॉलेज के पास आग्यीन मेडिकल में काम करती है. कृषा सैनी ने बताया कि उसने 20 नवंबर 2019 को ओएलएक्स पर पुरानी गाड़ी देखी थी. आई-20 गाड़ी को देखकर उसने एप के जरिये गाड़ी मालिक से बात की. उसने अपने को दिल्ली निवासी बताया और अपना नाम सुरेश नाथ बताया था.

आरोपी ने गाड़ी की कीमत 1.40 लाख रुपये बताई थी

युवती का कहना है कि आरोपी ने गाड़ी की कीमत 1.40 लाख रुपये बताई थी. उसने बातचीत कर गाड़ी का सौदा 1.10 लाख रुपये में तय कर लिया. सुरेश नाथ ने मुझे अपना मोबाइल नंबर दिया. आरोपी ने खुद को फौजी बताते हुए कहा कि उसकी ड्यूटी अटारी बॉर्डर पर है. आरोपी ने फोन पर खाते में नकदी डालने के बाद गाड़ी भेजने की बात कही. वह उसके झांसे में आ गई. उसने 14 दिसंबर को पेटीएम में 5000, 550, 10540, 15000 रुपये डलवा दिए. उसके बाद 15 दिसंबर को किसी युवक ने फोन कर खुद को डिलीवरी ब्वॉय बताया और गाड़ी लेकर आने के खर्च के नाम पर 11 हजार और 200 रुपये डलवा दिए. वहीं किसी राजू शर्मा नाम के व्यक्ति के गूगल अकाउंट में 8300 रुपये की नकदी और डलवा ली.

Krisha
युवती का कहना है कि आरोपी ने गाड़ी की कीमत 1.40 लाख रुपये बताई थी. उसने बातचीत कर गाड़ी का सौदा 1.10 लाख रुपये में तय कर लिया.


आरोपी ने महिला से 50,590 रुपये की नकदी ऐंठ लीकृषा ने बताया कि सुरेश नाथ ने उससे कुल 50,590 रुपये की नकदी ऐंठ ली. इसके बाद भी उसे कार नहीं मिली तो उसने आरोपी के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन बाद में फोन बंद कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:  सोनीपत: जूते बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूसरी फैक्ट्री भी चपेट में आई

बदमाशों ने व्यापारी की गा​ड़ी पर डंडों से किया हमला, ले गए कैश से भरा बैग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर