अपना शहर चुनें

States

मेरठ से मजदूरी करने आए व्यक्ति की सोनीपत में पत्थर से कुचलकर हत्या

15 दिन पहले सोनीपत में मजदूरी करने आए व्यक्ति की दोस्तों ने कर दी हत्या
15 दिन पहले सोनीपत में मजदूरी करने आए व्यक्ति की दोस्तों ने कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के अमेठी (Amethi) से हरियाणा के सोनीपत जिले में मजदूरी करने आए एक व्यक्ति की NH 1 स्थित पारकर मॉल के पास सिर पर पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में मजदूरी करने आए एक व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. व्यक्ति के दोस्तों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

पूरा मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के अमेठी (Amethi) से हरियाणा के सोनीपत जिले में मजदूरी करने आए एक व्यक्ति की NH 1 स्थित पारकर मॉल के पास सिर पर पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उसी के दो अन्य साथियों पर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.



मृतक की पहचान राकेश के रूप में हुई है, जिसकी हत्या उसी के दोस्त हिमांशु और उसके साथी ने किसी बात पर हुई कहासुनी को लेकर कर दी. हत्या करने के बाद हिमांशु और उसका दोस्त मौके से फरार हो गए.
15 दिन पहले सोनीपत में मजदूरी करने आया था व्यक्ति

राकेश (मृतक) के परिजनों ने बताया कि राकेश पिछले 15 दिनों से सोनीपत आया हुआ था. वह पारकर मॉल के बाहर किन्नू जूस बनाने की स्टॉल लगाता था. घटना वाले दिन किसी बात को लेकर उसकी हिमांशु और उसके साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसमें हिमांशु और उसके साथी ने उसे ईंट और पत्थरों से पीट-पीटकर मार डाला.

कुंडली थाने के जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. फिलहाल अभी दोनों आरोपी फरार हैं.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में एक होटल ऐसा, जहां सेना और पुलिस के जवानों से नहीं लिए जाते पैसे

ये भी पढ़ें:- सिद्धू ने गुरु नानक जी का कम, पाकिस्तान के पीएम का ज्यादा गुणगान किया: विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज