मंदिर में रखे दान पात्र और भगवान के चांदी के मुकुट पर चोरों ने किया हाथ साफ

मंदिर में चोरी
मंदिर में चोरी

घटना का पता सुबह चला जब गांव के लोग मंदिर में आये तो देखा की मंदिर के गेट के ताले टूटे हुए हैं.

  • Share this:
गोहाना में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है की इस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की चोर अब भगवान के मंदिरों में भी चोरी करने से नहीं डर रहे. गोहाना सोनीपत रोड पर गांव गढ़ी में बने हनुमान के प्राचीन मंदिर देर रात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर में रखे दानपात्र और भगवान के मुकुट चोर कर मौके से फरार हो गए.

घटना का पता सुबह चला जब गांव के लोग मंदिर में आये तो देखा की मंदिर के गेट के ताले टूटे हुए हैं. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. वहीं गांव के मंदिर में हुई चोरी से ग्रामीणों में रोष बना हुआ है और पुलिस प्रशासन से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

OMG: महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म, डॉक्टर भी अचंभित



ग्रामीणों ने बताया की गांव में हनुमान जी का प्राचीन मंदिर बना हुआ है जिस में देर रात चोरो ने मंदिर के गेट का ताला तोड़ कर मंदिर में रखे दोनों दान पत्रों से लाखों रूपये का चढ़ावा और भगवान की मूर्तियों पर से चांदी के मुकुट की चोरी कर मौके से फरार हो गए. गांव के मंदिर में हुई चोरी से ग्रामीणों ने रोष बना हुआ है. ग्रामीणों ने बताया की इससे पहले भी इसी मंदिर में चोरी हो चुकी है. लेकिन उसका भी आज तक कोई सुराग नहीं लग सका है.
मामले की जांच कर रहे गोहाना कोर्ट के एसएचओ कृष्ण हूडा ने बताया गढ़ी गांव में बने हनुमान मंदिर में चोरी की सूचना मिली थी. सूचना पर मौके पर जाकर ग्रामीणों ने बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द चोरों को पकड़ लिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज