Home /News /haryana /

theft in central co operative bank of sonipat accused caught in cctv camera nodnc

सोनीपत: केंद्रीय सहकारी बैंक को चौथी बार चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का सामान उड़ाया

हरियाणा के सोनीप के केंद्रीय सहकारी बैंक में हुई चोरी.

हरियाणा के सोनीप के केंद्रीय सहकारी बैंक में हुई चोरी.

Haryana News: बैंक मैनेजर बलवान ने बताया है कि बैंक में पहली बार चोरी नहीं हुई है. इससे पहले भी तीन बार चोरी हो चुकी है. जिससे लाखों का नुकसान बैंक को हुआ है और आज भी बैंक को लाखों का नुकसान हुआ है. चोरों की ओर से सीसीटीवी कैमरे तोड़ने के बाद भी कैमरे काम कर रहे थे, इस कारण दोनों चोर बैंक के अंदर घुसते हुए और वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

केंद्रीय सहकारी बैंक में चोरों ने मचाया आतंक.
हरियाणा के सोनीपत में बैंक में तीन बार पहले भी हो चुकी है चोरी.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन चोरी की वारदात के केसेज में बढ़ोत्तरी हो रही है. अब सोनीपत के गांव हुल्लाहेडी से ताजा मामला सामने आया है, जहां अलसुबह दि सोनीपत केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड की शाखा को चोरों ने निशाना बनाया. खास बात यह है कि इस बैंक में चोरी की यह चौथी वारदात थी. बैंक से चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ किया और फरार हो गए. वहीं, चोरी की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

सोनीपत के गांव हुल्लाहेडी में ग्रामीणों के लिए सोनीपत केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड की शाखा खोली गई है ताकि ग्रामीणों को पैसे लेने में कोई परेशानी ना हो, लेकिन अब गांव के बैंक भी चोरों के निशाने पर हैं. अलसुबह बैंक को ही निशाना बना लिया. चोर बैंक के मैन गेट को तोड़कर बैंक के अंदर घुसे और बैंक के कागजातों को ढूंढा. वे बैंक में रखे हुए 6 बैटरी, एलईडी स्क्रीन को उठा ले गए. बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. वहीं, जहां पैसे रखे गए थे उसे तोड़ने का प्रयास भी चोरों द्वारा किया गया.

तीन बार पहले भी हो चुकी चोरी
बैंक मैनेजर बलवान ने बताया है कि बैंक में पहली बार चोरी नहीं हुई है. इससे पहले भी तीन बार चोरी हो चुकी है. जिससे लाखों का नुकसान बैंक को हुआ है और आज भी बैंक को लाखों का नुकसान हुआ है. चोरों की ओर से सीसीटीवी कैमरे तोड़ने के बाद भी कैमरे काम कर रहे थे, इस कारण दोनों चोर बैंक के अंदर घुसते हुए और वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि हुल्लाहेडी में स्थित बैंक में चोरी हुई है. शिकायत में बैटरी एलईडी, स्क्रीन और अन्य सामान चोरी होने की बात कही गई है. वहीं, जिसमें पैसे रखे गए थे उसे तोड़ने का प्रयास भी किया गया है, लेकिन पैसों की कितनी चोरी हुई है इस बात का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है. शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है मामले में गहनता से जांच जारी है.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर