सीएम के रोड शो में चोरी, जेबकतरों ने किए BJP कार्यकर्ताओं की जेब पर हाथ साफ

सोनीपत में सीएम मनोहर लाल खट्टर. (फोटो - फेसबुक)
सोनीपत में सीएम मनोहर लाल खट्टर. (फोटो - फेसबुक)

मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान बीजेपी नेताओं के मोबाइल और नगदी पर जेबकतरों ने किया हाथ साफ कर दिए.

  • Share this:
सोनीपत में चोर किस तरह बेखौफ हैं इसका नजारा शनिवार को CM मनोहर लाल के रोड शो के दौरान भारी पुलिस बल की मुस्तैदी भी काम नहीं आई. मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान बीजेपी नेताओं के मोबाइल और नगदी पर जेबकतरों ने किया हाथ साफ कर दिए. पुलिस मामले की जांच में जरूर जुटी है लेकिन कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं.


मुख्यमंत्री ने सोनीपत जिले में करोड़ों की सौगात के बाद रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई थी, लेकिन इसी दौरान जेबकतरों और चोरों ने भी अपनी ताकत दिखाने में कमी नहीं छोड़ी. इस दौरान चोर BJP नेताओं के मोबाइल और नकदी पर हाथ साफ कर गए.


सीएम का रोड शो सोनीपत से गीता भवन चौक से शुरू हुआ था. उसी दौरान भारी पुलिस की तैनाती की गई थी. ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे और कोई असमाजिक तत्व रोड शो के दौरान किसी वारदात को अंजाम ना दे, लेकिन उसी दौरान BJP नेताओं की जेब से मोबाइल और नगदी चोरी हो गए.


बीजेपी जिला प्रेस प्रवक्ता नीरज ने बताया कि सीएम के रोड शो के दौरान गीता भवन चौक पर उनके दोनों मोबाइल उनकी जेब में थे. उसी के बाद जैसे ही CM का रोड शो पहुंचा और गया तो उनके मोबाइल नहीं मिले. वहीं राष्ट्रीय किसान मोर्चा के सदस्य मोहनलाल बडोली का भी मोबाइल चोरी हो गया और सोनीपत मंडल अध्यक्ष नवीन मंगला के 35 हजार शशि कांत मंडल महामंत्री के 38 हजार और एक युवा बीजेपी नेता के एक लाख चोरी हुए हैं. इतनी भारी पुलिस बल की तैनाती के बाद ये चोरी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर गई.




बहराल जिस तरह कल चोरों ने अपना आतंक CM के रोड शो के दौरान दिखाया और बीजेपी नेताओं को ही निशाना बनाया, तो उसके बाद एक बात तो साफ है कि जब हरियाणा के राजा  के रोड शो और हजारों पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों की मौजूदगी के बाद भी वारदातें नहीं रुक रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज