लाइव टीवी

दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने उड़ाए कंबल, शादी के कार्ड व नकद रुपए

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 11:58 AM IST
दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने उड़ाए कंबल, शादी के कार्ड व नकद रुपए
एक सप्ताह पहले कपड़े की दुकान में हुई थी चोरी

गोहाना (Gohana) के मेन बाजार में चोरों (Thieves) ने देर रात प्रिंटिंग प्रेस (Printing Press) की एक दुकान (Shop) में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) में सोनीपत (Sonipat) जिले के गोहाना (Gohana) में चोरों (Thieves) के हौसले बुलंद हैं. गोहाना में लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में शहर के मेन बाजार में बीते एक हफ्ते में चोरी की दूसरी घटना सामने आई है. चोरी की बढ़ती घटनाओं से दुकानदारों में खासा आक्रोश है. दुकानदारों ने रात के समय बाजार में पुलिस गश्त (police patrolling) बढ़ाने की मांग की है.

पूरा मामला

ताजा मामला गोहाना के मेन बाजार का है. यहां चोरों ने देर रात प्रिंटिंग प्रेस की एक दुकान में चोरी की है. चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर रखे कंबल, शादी के कार्डों के अलावा करीब 12 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया है.

घटना का पता अगले दिन सुबह चला, जब दुकान के आस पास रहने वाले लोगों ने दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ देखा. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दुकानदार ने बताया कि देर रात वो अपनी दुकान को बंद कर घर चला गया था.

फोन पर मिली थी घटना की जानकारी

पीड़ित ने बताया कि सुबह पदोष में रहने वाले एक दुकानदार का उसे फोन आया था कि उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ है. इसके बाद मौके पर जाकर देखा तो दुकान के शटर तोड़कर चोरों ने दुकान में रखा केश व सारा सामान साफ कर दिया है.

एक सप्ताह पहले कपड़े की दुकान में हुई थी चोरीआस पास के दुकानदारों की मानें तो एक सप्ताह पहले भी इसी चौक पर कपड़े की एक दुकान पर इसी तरीके से चोरी की गई थी. लगातार शहर में चोरी की घटना बढ़ती जा रही है, जिस चलते दुकनदार रात के समय बाजार में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें:- पानीपत में पिता के रिवॉल्वर से 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

ये भी पढ़ें:- बच्‍ची का मुंह काला कर स्कूल में घुमाने का मामला, कोर्ट ने दोषी प्रिंसिपल को भेजा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर