लाइव टीवी

पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम की छत तोड़ अंदर घुसे चोर, नहीं खोल पाए तिजोरी
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 7, 2020, 4:33 PM IST
पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम की छत तोड़ अंदर घुसे चोर, नहीं खोल पाए तिजोरी
पंजाब नेशनल बैंक में घुसे चोर

मोहाना थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में चोरों की तलाश की मगर उनका सुराग नहीं लग पाया. पुलिस ने बैंक मैनेजर (Bank Manager) के बयान पर चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज (Case Registered) कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
सोनीपत.  गांव मोहाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के टॉयलेट में लगे रोशनदान को तोडक़र अंदर घुसे चोरों ने स्ट्रांग रूम (Strog room) की छत तक गैस कटर से काट दी. हालांकि वह तिजोरी खोल पाते इससे पहले ही सायरन बज गया. जिस पर चोर पकड़े जाने के भय से भाग निकले. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सायरन बजने से बैंक की तिजोरी में रखी नकदी चोरी होने से बच गई.

मोहाना थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में चोरों की तलाश की मगर उनका सुराग नहीं लग पाया. पुलिस ने बैंक मैनेजर के बयान पर चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दो संदिग्ध बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है.

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकते है कि कैसे दो चोर टॉयलेट का रोशनदान तोड़कर अंदर घुसे और स्ट्रांग रूम तक पहुंचने में सफल हो गए. लेकिन गनीमत ये रही की दोनों चोर स्ट्रांग रूम नहीं तोड़ पाए. बैंक के अंदर जाकर उन्होंने सीसीटीवी बंद कर दिया. उसके बाद चोर स्ट्रांग रूम की छत काट कर तिजोरी तक पहुंच गए. हालांकि चोर स्ट्रांग रूम के अंदर जाने के बाद तिजोरी के पास पहुंचे तो बैंक में लगा सायरन बजने लगा. सायरन बजने की आवाज एक ग्रामीण ने सुन ली और मामले से पुलिस को अवगत कराया. जिस पर गश्त कर रही पुलिस टीम मौके पर पहुंची.



चोरों की तलाश जारी

इस मामले की जांच कर रहे मोहाना थाने में तैनात सब इंपेक्टर सत्यनारयण ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि बैंक में सायरन बज रहा है. जिस पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. हालांकि तब तक चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा

लिव इन में रह युवती से युवक ने दोस्तों के साथ होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 4:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर