लाइव टीवी

सहारा इंडिया बैंक की ब्रांच में चोरों ने लगाई सेंध, 2 लाख कैश के साथ डीवीआर को ले उड़े

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 15, 2019, 4:09 PM IST
सहारा इंडिया बैंक की ब्रांच में चोरों ने लगाई सेंध, 2 लाख कैश के साथ डीवीआर को ले उड़े
गोहाना में सहारा बैंक की शाखा में चोरों ने की चोरी

गोहाना (gohana) में सहारा बैंक (bank) की शाखा में चोरों ने सेंध लगा दी. चोरों (thieves) ने बैंक के गेट के ताले तोड़कर बैंक में रखा दो लाख का कैश व सीसीटीवी (CCTV) की डीवीआर के साथ साथ कुछ जरूरी कागजात पर हाथ साफ कर डाला.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के गोहाना (gohana) में सहारा इंडिया बैंक (bank) की शाखा में चोरों ने सेंध लगा दी. चोरों (thieves) ने बैंक के गेट के ताले तोड़कर बैंक में रखा दो लाख का कैश व सीसीटीवी (CCTV) की डीवीआर के साथ साथ कुछ जरूरी कागजात पर हाथ साफ कर डाला. घटना के बारे में लोगों को तब पता लगा जब बैंक के कुछ कर्मचारी बैंक में काम के लिए बैंक पहुंचे. बैंक के ताले टूटे देखकर उनके होश उड़ गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बैंक के ताले तोड़कर चोरों ने जरूरी कागजात पर भी किया हाथ साफ

घटना गोहाना के पार्क रोड स्थित सहारा बैंक की है, जहां चोरों ने शनिवार की रात एक बैंक के ताले तोड़कर दो लाख का कैश व सीसीटीवी की डीवीआर सहित कई जरूरी कागजात पर हाथ साफ कर डाला. घटना के बाद सुबह जब बैंक कर्मचारी बैंक पहुंचे तो उन्हें बैंक के ताले टूटे मिले. बैंक के मेन गेट के अलावा सभी गेटों के ताले टूटे हुए थे और बैंक के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. बैंक के कर्मचारियों ने इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं मौके पर पहुंचे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महेश ने बताया की सुबह सहारा बैंक में चोरी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना शुरू किया. ब्रांच के मैनेजर ने बताया की चोर बैंक में रखी करीब दो लाख की नकदी व सीसीटीवी की डीडीआर के अलावा कुछ जरूरी कागजात अपने साथ लेकर गए है. बैंक के मैनेजर के बयान पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- सोनीपत: युवक का अपहरण, पुलिस पर चलाई गोली, एक गिरफ्तार व चार फरार

यह भी पढ़ें- हिसार छावनी इलाके में बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई, दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर