लाइव टीवी

गोहाना: पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक के 6 टायरों को खोल ले गए चोर

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 4:28 PM IST
गोहाना: पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक के 6 टायरों को खोल ले गए चोर
गोहाना पानीपत रोड पर मौजूद पेट्रोल पंप पर खंड़े ट्रक से 6 टायर गायब

गोहाना में चोरों (thieves) ने पेट्रोल पंप पर खड़े एक ट्रक (truck) के 6 टायरों को चोरी कर लिया और ट्रक को ईटों पर खड़ा करके मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (sonipat) के गोहाना में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला गोहाना पानीपत रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप (Petrol pump) का है, जहां शुक्रवार रात चोरों ने पेट्रोल पंप पर खड़े एक ट्रक के 6 टायरों को चोरी (thief) कर लिया और ट्रक को ईटों पर खड़ा करके मौके से फरार हो गए. घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही ट्रक मालिक ने मौके पर पहुंच कर मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने ट्रक मालिक के बयान पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ट्रक को ईटों पर खड़ा कर मौके से फरार हुए चोर

घटना गोहाना पानीपत रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप की है. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक ने ट्रक में रिपेयरिंग का काम करवाकर ट्रक को निहाल फिलिंग स्टेशन पर खड़ा कर दिया था, लेकिन सुबह पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि खड़े ट्रक से चोरों ने 6 टायरों को चोरी कर लिया है और ट्रक को ईटों पर खड़ा कर मौके से फरार हो गए.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

वहीं चोरी की सारी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि रात को करीब एक बजे चार से पांच युवक एक एक पिकअप गाड़ी में आए और ट्रक के 6 टायर निकालकर वहां से फरार हो गए. मामले में गोहाना कोर्ट चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने बताया की इस मामले में  ट्रक मालिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश कर शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- हिसार छावनी इलाके में बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई, दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, रेप इन कांग्रेस कहकर चलते बने CM खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 4:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर