होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपत: हनुमान मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, दानपात्र तोड़कर चुराई लाखों की नकदी

सोनीपत: हनुमान मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, दानपात्र तोड़कर चुराई लाखों की नकदी

हनुमान मंदिर को चोरों ने बीती देर रात अपना निशाना बनाया.

हनुमान मंदिर को चोरों ने बीती देर रात अपना निशाना बनाया.

Crime in Sonipat: ओल्ड सिटी चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह का कहना है कि बीती देर रात हनुमान मंदिर में चोरी हुई है. ताला तोड़कर चोर ने दानपात्र से चोरी की है. मामले में शिकायत प्राप्त हुई है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बीती देर रात चोरों ने सोनीपत में स्थित हनुमान मंदिर को निशाना बनाया और दानपात्र से लाखों रुपए पर हाथ साफ कर फरार हो गए. वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत की महावीर नगर में स्थित हनुमान मंदिर को चोरों ने बीती देर रात अपना निशाना बनाया. मंदिर में दानपात्र से लाखों रुपए पर चोरों ने हाथ साफ किया है. वहीं मंदिर के प्रधान का कहना है कि हर मंगलवार मंदिर में बड़ा भंडारा किया जाता है, जिसके बाद दान पात्रों में लाखों रुपए एकत्रित होता है. वहीं मंगलवार के भंडारे के बाद देर रात चोरों ने दानपात्र को निशाना बनाया है, जिससे डेढ़ लाख रुपए गायब हुए हैं.

मंदिर के प्रधान का आरोप है कि रात के समय ताला तोड़कर चोर मंदिर में घुसे और दानपात्र से चोरी की गई है. वहीं इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है. वहीं पूरे मामले में ओल्ड सिटी चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह का कहना है कि बीती देर रात हनुमान मंदिर में चोरी हुई है. ताला तोड़कर चोर ने दानपात्र से चोरी की है. मामले में शिकायत प्राप्त हुई है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana news

अगली ख़बर