लाइव टीवी

सोनीपत: राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 7:38 PM IST
सोनीपत: राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार
सोनीपत में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत (Sonipat) में सदर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. सोमवार रात सोनीपत की सदर थाना पुलिस ने लूट (loot) की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों (criminals) को गिरफ्तार (arrest) किया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में सदर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. सोमवार रात सोनीपत की सदर थाना पुलिस ने लूट (loot) की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों (criminals) को गिरफ्तार (arrest) किया है. तीनों बदमाश प्रदीप मोनू और विजय सोनीपत के ही अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है.

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान 6 वारदातों को कबूला

जानकारी के अनुसार पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों ने सोनीपत के आसपास राहगीरों को लूटने की 6 वारदातों को अंजाम दिया है. बता दें कि तीनों लूट करने के लिए अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल करते थे और जल्द अमीर बनने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ मनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव राठधाना के पास तीन युवक संदिग्ध तरीके से लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबिश दी और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दो दिन के पुलिस रिमांड पर तीनों आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपियों के पास से एक पिस्तौल भी बरामद हुआ है. तीनों आरोपियों ने कई लूट की वारदातों को अंजाम दे रखा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रदीप और मोनू गांव राठधाना के रहने वाले हैं, जबकि एक आरोपी विजय गांव भदाना का रहने वाला है. वहीं तीनों का कोई भी अपराधिक रिकॉर्ड पहले नहीं रहा है. फिलहाल पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- रेसलर गीता और बबीता के छोटे भाई दुष्यंत फोगाट ने पटना में जीता सिल्वर मेडल

यह भी पढ़ें- दो साल पहले हॉर्न बजाने पर हुआ था झगड़ा, अब ऑटोचालक को चाकू मार किया घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 7:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर