लाइव टीवी

दिल्ली से ट्रक लूटकर भाग रहे तीन बदमाश सोनीपत में पब्लिक के हत्थे चढ़े, पिटाई का VIDEO VIRAL

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 7:32 PM IST
दिल्ली से ट्रक लूटकर भाग रहे तीन बदमाश सोनीपत में पब्लिक के हत्थे चढ़े, पिटाई का VIDEO VIRAL
दिल्ली के सिंघु बॉर्डर से ट्रक लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों को सोनीपत में पब्लिक ने अपनी गिरफ्त में ले लिया और जमकर पीटा.

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर से ट्रक लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों को सोनीपत में पब्लिक ने अपनी गिरफ्त में ले लिया और जमकर पीटा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में ट्रक लूटकर (Truck Loot) भाग रहे तीन बदमाश पब्लिक के हत्थे चढ़े. पब्लिक ने बदमाशों की जमकर पिटाई (Beaten by Public) की. इस पिटाई का लाइव वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रही हैं. न्यूज 18 हरियाणा के इस संवाददाता ने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो ये ट्रक सोनीपत की ट्रक यूनियन की निकली. तीनों बदमाश युवक हैं और इन तीनों ने दिल्ली बॉर्डर से एक सरिये से भरा ट्रक लूटा और सोनीपत की तरफ भाग निकले लेकिन सोनीपत ट्रक यूनियन के करीब पहुंच कर जनता के हत्थे चढ़ गए तो तीनों की जमकर पिटाई कर दी.

​दिल्ली के सिंघु बॉर्डर से सरियों से भरा ट्रक लूटकर भागे थे बदमाश

दिल्ली के रहने वाले तीन बदमाश पवन, जगराज और कृष्ण ने सोनीपत के सिंघु बॉर्डर से सरियों से भरा एक ट्रक लूटा और तीनों सोनीपत की तरफ भाग निकले. ट्रक में जीपीएस लगे होने के चलते ट्रक मालिक ने अपने साथियों और जनता के साथ मिलकर तीनों को ट्रक यूनियन सोनीपत के पास धर दबोचा और तीनों की जमकर पिटाई कर डाली. इस पिटाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.



तीनों बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले की जांच कर रहे सिविल लाइन थाना जांच अधिकारी कटार सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि तीन युवक पवन, कृष्ण और जगराज तीनों दिल्ली सोनीपत बॉर्डर से एक ट्रक लूटकर जिसमें सरिया भरा था सोनीपत पहुंचे हैं. हमने मौके पर जाकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक में जीपीएस लगा था जिसके कारण तीनों की गिरफ्तारी हो गई. तीनों के कब्जे से देसी पिस्तौल बरामद किया गया है. तीनों की पब्लिक ने पिटाई भी की. तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: हुड्डा ने कहा, BJP को पता चल गया कि सभी वर्गो का उनसे मोहभंग हो चुका है
Loading...

JJP नेता चौटाला ने कहा-दूसरी पार्टियों से चुराया हुआ है BJP का घोषणा पत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...