लाइव टीवी

पति और बेटी के साथ घर लौट रही दिल्ली की महिला का अपहरण कर तीन युवकों ने किया रेप, एक गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 3:26 PM IST
पति और बेटी के साथ घर लौट रही दिल्ली की महिला का अपहरण कर तीन युवकों ने किया रेप, एक गिरफ्तार
सोनीपत जिले के मुरथल के पास हाईवे से एक महिला का अपहरण कर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया.

हरियाणा में सोनीपत जिले के मुरथल के पास हाईवे से एक महिला का अपहरण कर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत जिले (Sonipat) के मुरथल के पास हाईवे से एक महिला का अपहरण (Kidnapping) कर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) कर दिया. आरोपी युवक पीड़ित महिला को कैंटर में उठा कर ले गए थे. गैंगरेप के बाद आरोपी पीड़िता को मुरथल के पास छोड़कर फरार हो गए. महिला पति के साथ ढाबे पर खाना खाकर तडक़े अपने घर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान बाइक का पेट्रोल खत्म होने के चलते वह पैदल चल रही थी. मुरथल थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुरथल में ढाबे से खाना खाकर लौट रही थी महिला

मुरथल थाना पुलिस को 25 वर्षीय महिला ने बताया कि वह मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है और वह कुंडली थाना क्षेत्र में रह रही है. वह अपने पति व बच्ची के साथ खाना खाने के लिए मुरथल स्थित ढाबे पर गई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे वह पति व बच्ची के साथ खाना खाकर वापस घर की तरफ लौट रही थी. इसी दौरान उसके पति की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. इसके बाद दोनों बाइक के साथ पैदल चलने लगे. महिला के पति व बच्ची थोड़ा आगे निकल गए.

कैंटर से तीन युवकों ने महिला ने किया अपहरण

इसी बीच एक कैंटर में सवार तीन युवक उसके पास आए और उन्होंने उसे जबरन कैंटर में डाल लिया. वह उसे बहालगढ़ की तरफ ले गए. आरोपियों ने कैंटर के अंदर ही उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद वह उसे मुरथल के पास कैंटर से बाहर फेंककर फरार हो गए. महिला ने बताया कि तीनों युवक आपस में एक दूसरे को विजय, सोनू व सुमेर के नाम से पुकार रहे थे. मुरथल थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है.

एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

डीएसपी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि कुंडली थाना क्षेत्र से एक महिला ने शिकायत दी है कि तीन लड़के महिला को केंटर में उठा कर ले गए. बहालगढ़ के पास महिला के साथ तीनों लड़कों ने बारी बारी से रेप किया है. हमने मामला दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विजय सफीदों का रहने वाला है. सोनू ओर सुमेर अभी फरार है. महिला दिल्ली की रहने वाली है और वह दो दिन से कुंडली थाना क्षेत्र में किराए पर रह रही थी.
Loading...

यह भी पढ़ें: दिग्विजय चौटाला ने अशोक तंवर को दिया JJP में शामिल होने का न्योता

BJP प्रदेश प्रभारी ने कहा, टिकट से वंचित नेताओं को मिलेगी अलग जिम्मेवारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...