होम /न्यूज /हरियाणा /सोनीपत में दर्दनाक हादसा, बाइक और बोलेरो की टक्कर, 2 दोस्तों सहित 3 की मौत

सोनीपत में दर्दनाक हादसा, बाइक और बोलेरो की टक्कर, 2 दोस्तों सहित 3 की मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत

Accident in Sonipat: हादसे में बाइक पर सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. वहीं बोलेरो चालक की भी मौके पर मौत हो गई. इस हादसे ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों सहित 3 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा गोहाना के जींद रोड पर गांव बुटाना और खेड़ी खेड़ा गांव के बीच हुआ. जहां एक बाइक और महिंद्रा बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि तीन युवक एक बाइक पर तेज रफ्तार से जा रहे थे. तभी सामने से आ रही एक महिंद्रा बोलेरो के साथ उनकी टक्कर हो गई. बोलेरो गाड़ी बाइक से टक्कर होने के बाद पलट गई.

इस हादसे में बाइक पर सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. वहीं बोलेरो चालक की भी मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार और जीप चालक का बेटा घायल हुआ है, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक हॉस्पिटल गोहाना में रखवा दिया है. मृतकों की जैसे ही पहचान हुई उनके परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया.

एएसआई सतीश कुमार ने बताया कि हमें किसी वाहन चालक ने सूचना दी थी कि गांव बुटाना और गांव खेड़ी खेड़ा के बीच एक बाइक और बोलेरा की भिड़ंत हुई है और इसमें कई लोग घायल हुए हैं. इसी सूचना पर हम मौके पर पहुंचे. एक बाइक पर सवार तीन युवक में अजय और आशीष की मौके पर मौत हो चुकी थी. उनका एक साथी गजेंद्र घायल मिला.

वहीं बोलेरो चालक चंद्रास की मौके पर मौत हो गई. जबकि उसके साथ उसका बेटा था जो घायल हो गया. इस हादसे में कुल तीन की मौत हुई है और दो घायल हुए. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जबकि इस हादसे के बारे में इनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. कल तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें