सोनीपत में दर्दनाक हादसा: आंदोलन से लौट रहे किसान की ट्रैक्टर से गिरने से मौत

सड़क हादसे में किसान की मौत

सड़क हादसे में किसान की मौत

Accident in Sonipat: चालक लापरवाही से ट्रैक्टर चला रहा था. जब वे बिचपड़ी के पास पहुंचे तो अजय ट्रैक्टर से सड़क पर गिर गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:06 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में 19 साल के किसान की मौत (Farmer Death) हो गई. हादसा बिचपड़ी गांव के पास बुधवार दोपहर बाद हुआ. जहां ट्रैक्टर परेड में भाग लेकर लौट रहे युवा किसान की ट्रैक्टर से नीचे गिरने से मौत हो गई. मृतक अजय ढुल (19) पुत्र जयपाल निवासी पाई जिला कैथल का रहने वाला था. चालक तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था. ट्रैक्टर पर बैठा अजय सड़क पर गिरने घायल हो गया. किसानों ने उसे नागरिक अस्पताल, गोहाना में पहुंचाया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक अजय के चाचा सतपाल के अनुसार वह खेती करता है. अजय और गांव रोहित पुत्र राजेश, आशीष पुत्र अशोक, प्रवीण पुत्र शमशेर, बलिंद्र पुत्र राजबीर और पांच-अन्य युवकों के साथ 22 जनवरी को किसान राममेहर के ट्रैक्टर-ट्राली में बैठकर किसान परेड में शामिल होने के लिए आए थे. 27 जनवरी को सभी वापस गांव में जा रहे थे. वह और उसका भतीजा ट्रैक्टर पर बैठे हुए थे. ट्रैक्टर को राममेहर चला रहा था.

Youtube Video


चालक तेज गति से चला रहा था ट्रैक्टर
आरोप है कि चालक राममेहर ट्रैक्टर तेज गति से चला रहा था. चालक को कई बार ट्रैक्टर की गति कम करने के लिए कहा. ट्राली में बैठे युवकों ने भी इस बारे में कहा था, लेकिन चालक लापरवाही से ट्रैक्टर चला रहा था. जब वे बिचपड़ी के पास पहुंचे तो अजय ट्रैक्टर से सड़क पर गिर गया. गंभीर चोल लगने से मौत हो गई.

पुलिस ने कही ये बात

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ कर्मजीत ने बताया सूचना मिली थी बिचपड़ी के पास किसी किसान की ट्रैक्टर से निचे गिरने से मौत हो गई है. मृतक किसान अजय कैथल गांव के पाई गांव का रहने वाला था. इस मामले में 174 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्ट मार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज