लाइव टीवी

सोनीपत: कारोबार में नुकसान से परेशान ट्रांसपोर्टर ने दी जान

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 12:29 PM IST
सोनीपत: कारोबार में नुकसान से परेशान ट्रांसपोर्टर ने दी जान
गोहाना में ट्रांसपोर्टर ने की आत्महत्या

संदीप ने रात के समय शहर में ट्रक यूनियन कार्यालय के पास एक कमरे में फांसी लगा आत्महत्या कर ली. गुरुवार सुबह परिजन और रिश्तेदार कमरे पर पहुंचे तो संदीप फंदे पर लटकता मिला.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में कारोबार में घाटा होने से परेशान गांव घड़वाल निवासी ट्रांसपोर्टर (Transporter) संदीप (34) पुत्र रामकिशन ने शहर में ट्रक यूनियन कार्यालय के निकट निजी कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. ट्रांसपोर्टर करीब दस दिन पहले एक ट्रक का एक्सीडेंट (Accident) होने के बाद से परेशान था. परिजनों के अनुसार संदीप तनाव में था. पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.

गोहाना के गांव घड़वाल निवासी संदीप ट्रांसपोर्ट का काम करता था. उसने तीन ट्रक ले रखे थे. संदीप की पत्नी सीमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कारोबार में घाटा होने से उसका पति परेशान था. कई दिन पहले एक ट्रक का एक्सीडेंट होने से उसे काफी नुकसान उठाना पड़ा था.

ट्रकों का कटा था लाखों का चालान

नुकसान अधिक बढ़ने से संदीप की परेशानी बढ़ती चली गई. सीमा ने बताया कि बुधवार शाम चार बजे उसका पति रात नौ बजे लौटने की बात कहकर शहर के लिए गया था. संदीप जब देर रात तक वापस नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया. मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो पाया.

फांसी लगा की आत्महत्या

संदीप ने रात के समय शहर में ट्रक यूनियन कार्यालय के पास एक कमरे में फांसी लगा आत्महत्या कर ली. गुरुवार सुबह परिजन और रिश्तेदार कमरे पर पहुंचे तो संदीप फंदे पर लटकता मिला. सूचना मिलने पर शहर थाना से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया.

ये भी पढ़ेंः Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...