सोनीपत: साइड न देने पर ट्रक चालक को मारी गोली, हिमाचल से लेकर आ रहा था रिफाइंड

सोनीपत में ट्रक चालक को मारी गोली.

Crime in Sonipat: सोनीपत में नहीं रुक रही अपराध की वारदातें, साइड न देने पर ट्रक ड्राइवर को मारी गोली.

  • Share this:
    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. सोनीपत के गांव से सबोली के पास एक ट्रक ड्राइवर को साइड न देने पर गोली मारने का मामला सामने आया है. ट्रक ड्राइवर जगदीश के पैर में गोली लगी है. फिलहाल जगदीश की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है. ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) के साथियों ने बताया कि वह हिमाचल से सामान लेकर आ रहे थे. तभी तीन युवकों ने गाड़ी में ट्रक के सामने लगाई और गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    ट्रक ड्राइवर जगदीश हिमाचल से अपनी गाड़ी में सामान लेकर आ रहा था. वह बरोटा रोड से सबोली जा रहा था. जगदीश के साथी अजमेर ने बताया कि उनका साथी जगदीश हिमाचल से 14 लाख रुपए की लागत का सामान लेकर आया था और जिस रोड से वो जा रहा था वह रोड पूरी तरह टूटा हुआ है. यहां आंदोलन चल रहा है. उसकी वजह से बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है. मैन रोड बंद है और इसी रास्ते से वह दिल्ली की तरफ जाते हैं.

    रात के समय उन्हें बहुत ज्यादा खतरा होता है. वहीं जगदीश के साथ भी वही हुआ है. तीन युवकों ने गाड़ी उनके ट्रक के सामने लगा दी और उसके बाद उसे गोली मार दी. जगदीश के पैर में गोली लगी है. इसके बाद उसकी हालत गंभीर है. उसे रोहतक पीजीआई भेजा गया है. ट्रक ड्राइवरों ने सुरक्षा की मांग की है और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की भी मांग की गई है. वहीं उसके साथी का आरोप है  कि आरोपी युवक पैसे लूटने के साथ-साथ गाड़ी को भी रोकना चाहते थे.

    वहीं पुलिस जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि गांव सबोली के पास ट्रक ड्राइवर को गोली मारी गई है. सड़क पर साइड ना देने की वजह से यह गोली मारी गई है. ट्रक चालक जगदीश हिमाचल से रिफाइंड लेकर सबोली आ रहा था. उसी दौरान पीछे से एक छोटी गाड़ी चालक से साइड मांग रहे थे, लेकिन जब उसने साइड नहीं दी तो उन्होंने अपनी गाड़ी उनके ट्रक के सामने लगा दी और उसे गोली मार दी. इस पूरी वारदात के पीछे सिर्फ साइड ना देना ही है. फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.