• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले अवैध शराब की 1162 पेटियों से भरा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

सोनीपत: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले अवैध शराब की 1162 पेटियों से भरा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

सोनीपत आबकारी विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की 1162 पेटियां

सोनीपत आबकारी विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की 1162 पेटियां

सोनीपत की आबकारी विभाग और सिटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 1162 पेटियां शराब की पकड़ी. साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक के ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections ) 21अक्टूबर को होने हैं, इससे पहले हरियाणा में शराब माफिया सक्रिय हो चुके हैं. आज सोनीपत (Sonipat )की आबकारी विभाग (Excise Department) और सिटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 1162 पेटियां शराब (illegal liquor) की पकड़ी. साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक के ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये शराब पंजाब से लाई गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पंजाब से हरियाणा लाई जा रही थी अवैध शराब

जानकारी के अनुसार जिले के औद्योगिक एरिया में एक गुप्त सूचना पर आबकारी विभाग और पुलिस की टीम में संयुक्त कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान एक ट्रक से 1162 पेटियां अवैध शराब जब्त की गई. पुलिस के अनुसार ये शराब पंजाब (punjab) से लाई गई थी और हरियाणा में सप्लाई करनी थी. इस मामले की जांच कर रहे सिटी थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया कि आबकारी विभाग ने 1162 अवैध शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक पकड़ा गया है, जिसके ड्राइवर गुरजंट सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस मामले में आगामी कार्रवाई के लिए टीम गठित की है.

बकारी विभाग और पुलिस की टीम ने कार्रवाई कर ट्रक से पकड़ी अवैध शराब की खेप
बकारी विभाग और पुलिस की टीम ने कार्रवाई कर ट्रक से पकड़ी अवैध शराब की खेप


पुलिस को बड़े खुलासे की उम्मीद

इस मामले की जांच कर रहे आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्होंने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरा ट्रक को जब्त किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार उससे पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

यह भी पढ़ें-  BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज