• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Sonipat: आम से भरी पिकअप को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 2 की मौत

Accident in Sonipat: आम से भरी पिकअप को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 2 की मौत

गोहाना में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

गोहाना में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

Truck hit pickup in Sonipat: गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में रोहतक-पानीपत हाइवे पर हुए जबरदस्त सड़क हादसे (Road Accident) में दो लोगों की मौके पर मौत (Death) हो गई. दरअसल आम से भरी एक पिकअप गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया था. चालक ने पिकअप का टायर बदलने के लिए उसे सड़क किनारे खड़े कर दिया. इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार कैंटर ने खड़ी पिकअप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप गाड़ी के चालक और हेल्पर की मौके पर मौत हो गई.

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचनाा मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. पुलिस ने आरोपी ट्रक  चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चालक और हेल्पर की मौत

इस हादसे में मारे जाने वालों की पहचान संजय भिवानी जिले और सोमबीर जिला दादरी के रूप में हुई है. मृतको के साथी चालक ने बताया कि हम एक साथ गाड़ी ले कर निकले थे. गोहाना के पास पिक अप गाड़ी का टायर पंक्चर होने के कारण गाड़ी को साइड में खड़ी  कर दिया था. तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

आरोपी ट्रक चालक फरार

यह घटना आज सुबह साढ़े चार पांच बजे की है. पीछे से टक्कर लगने से पिकअप गाड़ी चालक व हेल्पर की मौत हो गई. संजय गाड़ी का चालक था और सोमबीर हेल्पर था. ट्रक चालक टक्कर मारने के बाद ट्रक को चलते हालात में छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज