लाइव टीवी

चुनाव आचार संहित के दौरान 1200 पेटी शराब भरकर ले जा रहे ट्रक को पकड़ा, 4 गिरफ्तार

सुनील तलवीया | News18 Haryana
Updated: October 2, 2019, 9:53 AM IST
चुनाव आचार संहित के दौरान 1200 पेटी शराब भरकर ले जा रहे ट्रक को पकड़ा, 4 गिरफ्तार
गोहाना जुलाना मार्ग पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने शराब से भरा ट्रक पकड़ा

गोहाना में चुनाव आचार सहिता के चलते पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक शराब से शराब की 1200 पेटियां बरामद की हैं.

  • Share this:
गोहाना (सोनीपत). हरियाणा के गोहाना (Gohana) में चुनाव आचार संहिता के चलते पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक ट्रक से शराब की 1200 पेटियां बरामद (illegal liquor recovered) की हैं. साथ दी मौके से ट्रक चालक समेत चार युवकों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

 लाखों रुपयों की बतायी जा रही पकड़ी गई शराब

गौरतलब है की विधान सभा चुनाव के चलते प्रदेश में आचार संहिता (Code of conduct) लगी हुई है, जिसके चलते पुलिस और सीएम फ़्लाइंग की टीम भी हर शहर में नाके लगाकर गाड़ियों की चेकिंग कर रही है. सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने गोहाना जुलाना मार्ग पर स्थित गांव कथूरा के पास से चेकिंग (Vehicle checking) के दौरान एक ट्रक  से शराब की 1200 पेटियां बरामद की हैं. पकड़ी गई शराब लाखों की बतायी जा रही है.

बरोदा थाना पुलिस ने चेंकिग के दौरान कार्रावाई को दिया अंजाम
बरोदा थाना पुलिस ने चेंकिग के दौरान कार्रवाई को दिया अंजाम


पुलिस ने शराब से भरा केंटर आबकारी विभाग के हवाले किया

गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि पकड़ी गई शराब को युमना नगर से गोहाना या गोहाना के आस-पास में सप्लाई किया जाना था. एएसपी ने बताया कि चेकिंग के दौरान जब ट्रक चालक से शराब के परमिट मांगे गए, तो उनके पास किसी तरह का कोई परमिट नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी में सवार सभी युवकों को हिरासत में लेकर ट्रक को आबकारी विभाग के हवाले कर दिया और इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- गोहाना: स्कूल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंकाये भी पढ़ें:- टिकट कटने पर विपुल गोयल का बयान- पार्टी मेरी मां, पूरी शिद्दत से करूंगा प्रचार

ये भी पढ़ें:- बहादुरगढ़ विधानसभा सीट: BJP ने एक बार फिर से नरेश कौशिक पर जताया भरोसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 8:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर