सोनीपत में पुलिसकर्मियों की हत्या: फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार, 5 दिन के रिमांड पर

सोनीपत में दो पुलिकर्मियों की बेरहमी से हत्या
सोनीपत में दो पुलिकर्मियों की बेरहमी से हत्या

पुलिस ने मामले को गम्भीरता पूर्वक लेते हुये आठ अलग-अलग टीमो का गठन किया गया. आरोपियो की सरगर्मी से तलाश करते हुए पहले ही जीन्द शहर में बदमाशों के छिपने का पता चला था.

  • Share this:
सोनीवत. गोहाना में बुटाना चौकी में तैनात दो पुलिस कर्मियों की हत्या मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों  नीरज और विकास को  गिरफ्तार कर आज पुलिस ने गोहाना कोर्ट में  पेश किया. कोर्ट ने दोनों  आरोपियों को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. दोनों आरोपी वारदात की समय से फरार चल रहे थे. 29 जून की रात को गांव बुटाना में गश्त के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस वालों ने आरोपियों को दो युवतियों के साथ शराब व रंग रंगलिया करते पकड़ा तो उन पर चाकूओं से हमला कर हत्या कर दी थी.

थाना बरोदा के अन्तर्गत बुटाना पुलिस चौकी में नियुक्त सिपाही रविन्द्र व एसपीओ कप्तान की 30 जून को रात्री गश्त के दौरान कुछ संदिग्ध बदमाशो ने चाकुओं व तेजधार हथियारो से बडी बेरहमी के साथ मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना का थाना बरोदा मे अभियोग दर्ज किया गया था.

पुलिस ने 8 टीमों का किया था गठन



पुलिस  ने मामले को गम्भीरता पूर्वक लेते हुये आठ अलग-अलग टीमो का गठन किया गया. आरोपियो की सरगर्मी से तलाश करते हुए पहले ही जीन्द शहर में बदमाशों के छिपने का पता चला था. पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को पकडने का प्रयास किया तो वहां छिपे बदमाशों ने पुलिस टीम पर तेज धार हथियारों से हमला कर दिया था. इस दौरान कई पुलिस कर्मचारी भी गम्भीर रूप से घायल हो गए थे.
पुलिस ने दो युवतियों को भी किया है गिरफ्तार

पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश अमित  निवासी अजमेर बस्ती जीन्द ढेर हो गया था व सन्दीप  निवासी नाडा हाल राम नगर शहर जीन्द को काबू कर लिया गया था. संदीप जोकि आई टेन का मालिक था. इसी कार का नम्बर मृतक  पुलिस कर्मी रविन्द्र ने मरने से पहले अपने हाथ पर लिख लिया था. इसी नम्बर के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची. इस दोहरे हत्या मामले में कुल 6 लोग शामिल थे. पुलिस ने दो युवतियों शुशीला व आशा को भी गिरफ्तार किया. नीरज और विकास जो मौके वारदात से ही फरार चल रहे थे पुलिस ने इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. नीरज और विकास को गोहाना कोर्ट में पेश कर उनका पांच दिन का पुलिस रिमांड लिया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज