दुकानदार से पास पहुंचे दो युवक, बोले जिंदा रहना है तो दे चुपचाप दे रंगदारी

सोनीपत के पुरखास रोड पर कॉस्मेटिक स्टोर की दुकान चलाने वाले एक व्यापारी से दो युवकों ने रंगदारी की मांग की है.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 4, 2019, 12:42 PM IST
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 4, 2019, 12:42 PM IST
सोनीपत के पुरखास रोड पर कॉस्मेटिक स्टोर की दुकान चलाने वाले एक व्यापारी से दो युवकों ने रंगदारी की मांग की है. सेंट्रो कार में सवार होकर पहुंचे दो युवकों ने व्यापारी को धमकी दी है कि यदि मार्केट में काम करना है और जिंदा रहना है तो चुपचाप रंगदारी दे. विरोध के बाद आरोपित युवक कार में सवार होकर देख लेने की धमकी देकर चले गए. रंगदारी मांगने आए युवक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए. इसके बाद दुकानदार कार्रवाई के लिए पुलिस के चक्कर लगाता रहा, लेकिन उसके बाद भी कार्रवाई नहीं हो सकी, जिसके बाद दुकानदार ने सीएम को भी ट्वीट किया. फिलहाल अब शहर थाना पुलिस ने रंगदारी मांगे जाने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

दरअसल ज्ञान नगर निवासी सोहन पुरखास रोड पर कॉस्मेटिक होलसेल की दुकान चलाते है. सोहन ने पुलिस को बताया है कि वह 8 जून की शाम वह दुकान पर मौजूद थे. इसी दौरान एक सेंट्रो कार उनकी दुकान के बाहर आकर रुकी. कार से एक युवक उतर कर उसके पास आया और कहा कि साहब गाड़ी में बैठे है 5 हजार रुपये दे. जब उसने पूछा कि किस बात के रुपए तो युवक ने कहा 5 हजार रुपये रंगदारी दे दो.

सीसीटीवी फुटेज में युवक से रंगदारी मांगता आरोपी
सीसीटीवी फुटेज में युवक से रंगदारी मांगता आरोपी


दुकानदार ने जब इस बात का विरोध किया तो कार में से एक और युवक उतर कर दुकान के अंदर आया और कहा कि तेरे समझ में बात नहीं आई है कि रंगदारी देनी है. दुकानदार ने आरोप लगाया किआरोपी युवक ने उसे कहा कि अगर मार्केट में काम करना है और जिंदा रहना है तो चुपचाप रंगदारी दे दो. मना करने पर आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए.

कार में सवार होकर व्यापारी के पास पहुंचे थे दो युवक, जान से मारने की दी है धमकी
कार में सवार होकर व्यापारी के पास पहुंचे थे दो युवक, जान से मारने की दी है धमकी


वहीं रंगदारी मांगने की वारदात दुकान में लगे सीसीसीटीवी में कैद हो गई.  दुकानदार का आरोप है कि उसने स्थानीय पुलिस का रवैया देकर कर मामले की शिकायत सीएम विंडो पर लगाई थी, इसके बाद वह कई बार चौकी में गया लेकिन हर बार उसे यही कहा गया कि पहले सीएम विंडो पर लगाई गई शिकायत को वापस ले उसके बाद ही मामले में कार्रवाई हो पाएगी.

कॉस्मेटिक स्टोर संचालक से मांगी 5 हजार रुपये की रंगदारी
कॉस्मेटिक स्टोर संचालक से मांगी 5 हजार रुपये की रंगदारी

Loading...

बता दें कि पीड़ित दुकानदार सोहन ने मामलों को लेकर 1 अगस्त को सीएम को ट्वीट किया था, जिसके बाद स्थानीय पुलिस जागी है औरव्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.  व्यापारी ने सीसीटीवी की फुटेज भी पुलिस को सौंपी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. पुलिस के अनुसार मामले में जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल जांच जारी है.

यह भी देखें- VIDEO: लॉरेंस बिश्‍नोई के 'गुर्गे' ने मांगी 10 लाख रुपए की रंगदारी
First published: August 4, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...