रेलवे फाटक क्रॉस करने की कोशिश में ट्रेन की चपेट में आए दो भाई

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 2:42 PM IST
रेलवे फाटक क्रॉस करने की कोशिश में ट्रेन की चपेट में आए दो भाई
इस गन्नौर अगवानपुर फाटक पर हुआ था हादसा

सोनीपत जिले में गन्नौर अगवानपुर फाटक पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां ट्रेन की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत हो गई है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में गन्नौर अगवानपुर फाटक पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां रेलवे फाटक (Railway crossing) बंद होने के बावजूद दो मौसेरे भाइयों (Two brother) ने फाटक के नीचे से बाइक को निकालकर उसे पार करने की कोशिश की, लेकिन उसी दौरान पानीपत से दिल्ली जाने वाली ट्रेन(Train) की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत (Death of both) हो गई. मृतकों की पहचान नवीन और निशांत के रूप में हुई है. पुलिस (Sonipat police) ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कर अस्पताल भेजा दिया है.

रेलवे फाटक को पार करने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक नवीन अपनी मौसी के घर रहकर कोचिंग लेता था और निशांत आठवीं कक्षा का छात्र था. निशांत और नवीन गुरुवार रात मंदिर में गए हुए थे, जहां पर भजन कीर्तन का कार्यक्रम था. कार्यक्रम से लौटने के दौरान अगवानपुर रेलवे फाटक पर पहुंचे, जहां पहले से ही फाटक बंद हो चुका था. फाटक को बंद देखकर दोनों भाई बाइक को फाटक से निकाल कर रेलवे लाइन को क्रॉस करने की कोशिश करने लगे, लेकिन उसी दौरान रेलवे ट्रैक पर ट्रेन आ गई. जिसकी चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई.

ट्रेन की चपेट में आने से मासूम निशांत की हुई मौत (फाइल फोटो)
ट्रेन की चपेट में आने से मासूम निशांत की हुई मौत (फाइल फोटो)


दोनों भाइयों की मौत से परिवार में पसरा मातम

दोनों भाइयों की मौत से परिवार में पसरा मातम
दोनों भाइयों की मौत के बाद सदमें में परिवार के लोग


परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे घर से मंदिर के लिए गए थे. हादसे के बाद दोनों के घरों में गम का माहौल है. रेलवे ट्रैक पर होने के हादसों की बात करें तो ज्यादातर मामलों में गलत तरीके से ट्रैक क्रॉस करते समय ही होते हैं. इसमें भी उस समय ज्यादा होते हैं, जब लोग मोबाइल फोन या जल्दबाजी के चक्कर में रेलवे टैक को पार करते हैं. वहीं रेलवे पुलिस जीआरपी जांच अधिकारी राजबीर ने बताया कि अवैध तरीके से फाटक क्रॉस करते हुए हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.
Loading...

यह भी पढ़ें- युवक ने नहर में लगाई छलांग, घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने बुलाए गोताखोर

ये भी पढ़ें - सोनीपत साई सेंटर:खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा- हरियाणा की खेल नीति सबसे अच्छी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...