होम /न्यूज /हरियाणा /सांडों का दंगल: बीच सड़क भिड़ गए दो सांड, कई वाहन तोड़े; देखें- Video

सांडों का दंगल: बीच सड़क भिड़ गए दो सांड, कई वाहन तोड़े; देखें- Video

दो सांडों ने लड़ते लड़के बाइक औऱ स्कूटियों को टक्कर मार दी.

दो सांडों ने लड़ते लड़के बाइक औऱ स्कूटियों को टक्कर मार दी.

Bull Fight: दोनों सांड दुकानों के आगे खड़ी बाइकों को लड़ते लड़ते नीचे गिरा दिया. लोग इन सांडों की लड़ाई छुड़वाने का भरस ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. गोहाना शहर की सड़कों, बाजारों, चौक चौराहों में बेसहारा गाय और सांड आम लोगों के साथ साथ दुकानदारों के लिए बड़ी परेशानी बने हुए है. जिसके कारण आए दिन सड़क हादसे भी सामने आते है. वहीं सांडों की आपस में लड़ाई तो जी का जंजाल बन गया है. ताजा मामला गोहाना शहर कहा है. जहां दुकान में लगे सीसीटीवी में सांडों के लड़ने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. जिसमे साफ साफ देखा जा सकता की कैसे दोनों सांड आपस में बड़े भयानक रूप से लड़ रहे है.

दोनों सांड दुकानों के आगे खड़ी बाइकों को लड़ते लड़ते नीचे गिरा दिया. लोग इन सांडों की लड़ाई छुड़वाने का भरसक प्रयास करते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी गोहाना में दो सांड लड़ते-लड़ते पास के गुरद्वारे के अंदर तक जा घुसे थे. ये घटना भी वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. वहीं आवारा पशुओं की तरफ न प्रशासन ध्यान दे रहा है और न नगर परिषद. सब इन आवारा सांडों और गायों को लेकर अपनी आंख बंद किए हुए है.

" isDesktop="true" id="4497412" >

आवारा गायों और सांडो को लेकर एसडीएम गोहाना ने कहा कि नगर परिषद कमेटी इन आवारा पशुओं को पकड़ने लेकर जल्द टेंडर निकालेगी और गौशालाओं में भेजने का काम करेगी. मगर सामाजिक जागरूकता भी जरूरी है. वहीं स्थानीय लोगो की माने तो गोहाना शहर की सड़कों पर आवारा गायों और सांडों की भरमार है. यह आम लोगों के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है. गोहाना के प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान ही नहीं दे रहा है.

Tags: CCTV camera footage, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें