Home /News /haryana /

गोहाना: कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों में चले चाकू, एक की मौत, दो घायल

गोहाना: कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों में चले चाकू, एक की मौत, दो घायल

गोहाना: कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों  में चले चाकू, एक की मौत, दो घायल

गोहाना: कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों में चले चाकू, एक की मौत, दो घायल

घर के बाहर कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों में झगड़ा इतना महंगा पड़ गया की एक परिवार ने दूसरे परिवार पर चाकूओं से हमला कर दिया जिस में एक परिवार की एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए.

    हरियाणा के गोहाना के गांव खानपुर कलां में घर के बाहर कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों में झगड़ा इतना महंगा पड़ गया कि एक परिवार ने दूसरे परिवार पर चाकूओं से हमला कर दिया जिस में एक परिवार की एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए.  दोनों घायलों को रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए रेफर किया गया है जहा दोनों की हालात गंभीर बताई जा रही है, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों के बयान पर इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

    मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी एआई समुन्दर सिंह ने बताया गांव खानपुर की रहने वाले जयभगवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला सुरेंद्र उनके साथ छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता आ रहा था, जिसे लेकर वह उनसे रंजिश रखे हुआ था, जिसके बाद सुरेंद्र के परिवार वालो ने उसके छोटे भाई के घर के सामने कूड़ा डाल दिया, जब उसके भाई कृष्ण की पत्नी कमलेश ने कूड़ा डालने से सुरेंद्र को मना किया तो अपशब्द का प्रयोग करने लगा, कमलेश ने उसको समझाने का प्रयास किया लेकिन सुरेंद्र ओर भी ज्यादा भड़क गया जिस दौरान सुरेंद्र ने उस पर और उसकी भाभी व लड़के पर चाकू से हमला कर दिया, जिस में वे तीनों घायल हो गए.

    घटना को अंजाम देने के बाद सुरेंद्र मौके से फरार हो गया, ग्रामीणों ने उपचार के लिए तीनों को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिजनों के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ( गोहाना से सुनील की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें-  गोहाना में दो गुट आपस में भिड़े, VIDEO वायरल

    यह भी देखें-  VIDEO: गोहाना में बिजली बिल की जमा की गई राशि में घपला!

    Tags: Jharkhand news, Murder, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर