सोनीपत में आफत की बारिश: दो मकान गिरे, लोगों ने भागकर बचाई जान

हादसे में बाद किसी उच्च अधिकारी के मौके पर न पहुंचने पर लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 19, 2019, 2:27 PM IST
सोनीपत में आफत की बारिश: दो मकान गिरे, लोगों ने भागकर बचाई जान
हादसे के समय लोग घरों में सो रहे थे
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 19, 2019, 2:27 PM IST
सोननीपत के गांव बिलंदपुर में बारिश के कारण दो मकान ढह गए. इस गांव में पिछले कई वर्षों से पानी निकासी की समस्या है. इसकी शिकायत भी प्रशासन को की गई है. लेकिन कोई समाधान नहीं किया गया, जिसके कारण बारिश हुई तो गांव का तालाब ओवरफलो हो गया और पानी घरों में घुस गया. पानी घरों में घुसने से दो मकान गिर गए. मकान के अंदर सो रहे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई.

मकान मालिक के अनुसार जब वो रात को सो रहे थे तो करीब 2 बजे अचानक उनके मकान गिर गए. उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई. पानी निकासी न होने के कारण मकान गिरे हैं. वहीं मकान गिरने से लाखों का नुकसान हुआ है. वहीं उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा तालाब के किनारों में एक दीवार बनाई जानी थी लेकिन वह दीवार भी नहीं बनाई गई है.

हालांकि इस घटना के बाद जब गांव के सरपंच से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. वहीं हादसे में बाद किसी उच्च अधिकारी के मौके पर न पहुंचने पर लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता.

ये भी पढ़ें- अभय चौटाला के बेटे अर्जुन की आज सगाई, दादा ओपी चौटाला भी होंगे शामिल

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...