लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो और बाइक की टक्कर, दो युवकों की मौत, एक घायल

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 3:44 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो और बाइक की टक्कर, दो युवकों की मौत, एक घायल
गोहाना में तेज रफ्तार का कहर

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों (Dead Bodies) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवाया.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. जहां गोहाना-सोनीपत रोड पर बुधवार देर रात एक ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो और बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में एक युवक गंभीर रुप से घायल (Injured) हो गया.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवाया. वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर मोकौ से फरार हो गया.

ट्रक चालक की तलाश शुरू

पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं इस हादसे में मरने वालों की पहचान मोनू जो गोहाना के लाठ गांव का रहने वाला था और अशोक खेड़ी दमकन गांव का रहने वाला था जो ऑटो चलाने का काम करता था. पुलिस ने घायल युवक बलराज के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हादसे के बाद ऑटो की हालत


सवारियों को छोड़ घर जा रहा था ऑटो चालक

जानकरी के मुताबिक गोहाना के लाठ गांव के रहने वाले मोनू और बलराज दोनों बाइक से किसी काम के सिलसिले में गांव से गोहाना आ रहे थे. वहीं ऑटो चालक अशोक भी गोहाना से लाठ गांव में सवारियों को छोड़ कर अपने गांव वापस गोहाना की तरफ खेड़ी दमकन आ रहा था. रास्ते में गांव खेड़ी के पास गोहाना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने ओवर टेक करने के चक्कर में पहले सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी और उसके बाद ऑटो को टक्कर मार दी.ये भी पढ़ें- शर्मनाक: कम नंबर आए तो प्रिंसिपल ने बच्‍ची का मुंह काला कर स्‍कूल में घुमाया

पानीपत में पिता के रिवॉल्वर से 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर