महंगे शौक ने दो युवकों को बना दिया लुटेरा

सोनीपत में महंगे शौक ने दो युवकों को लुटेरा बना दिया. कार में सवारी करने के शौक रखने वाले अब सलाखों के पीछा ला खड़ा किया है.

ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 11:29 AM IST
महंगे शौक ने दो युवकों को बना दिया लुटेरा
पुलिस गिरफ्त में लुटेरे
ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 11:29 AM IST
शौक आदमी ने क्या नहीं करवाता. कार में सवारी के एक शौक ने दो युवकों को लुटेरे बना दिया जो अब पुलिस की गिरफ्त में आ गए है. दरअसल, सोनीपत पुलिस ने सेक्टर 14 में नाकेबंदी के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया जिसने पूछताछ में खुलासा हुआ कि दोनों युवकों को कार में बैठकर धूमने का शौक था. जिस वजह से पिछले दिनों दोनों ने मिलकर एक कार लूटी.

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो अवैध हथियार और लूटी हुई कार भी बरामद की है. दोनों युवक सोनीपत के रहने वाले है और लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. लेकिन महंगे शौक ने दोनों युवकों अब सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

इस मामले की जांच कर रहे सत्यवान ने बताया कि हमने गुप्त सूचना पर अंकित और अरविंद निवासी कामी को गिरफ्तार किया है.दोनों ने हाइवे पर लूट की कई वारदात को अंजाम दिया है.

दोनों अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. इन दोनों की उम्र महज़ 21 से 22 साल है और दोनों बचपन के दोस्त हैं. लूट की वारदातों को दोनों मिलकर अंजाम देते थे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर