लाइव टीवी

BJP के उम्मीदवारों का पर्चा भरवाने पहुंचे दो केंद्रीय मंत्री, Congress प्रत्याशियों ने अकेले ​भरा नामांकण
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 7:41 PM IST
BJP के उम्मीदवारों का पर्चा भरवाने पहुंचे दो केंद्रीय मंत्री, Congress प्रत्याशियों ने अकेले ​भरा नामांकण
हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों का पर्चा भरवाने उनके साथ दो दो केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे जबकि कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ उनका कोई बड़ा नेता मौजूद नहीं रहा.

हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों का पर्चा भरवाने उनके साथ दो दो केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे जबकि कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ उनका कोई बड़ा नेता मौजूद नहीं रहा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों (BJP Candidate) का पर्चा भरवाने उनके साथ दो दो केंद्रीय मंत्री (Central Minister) पहुंचे थे जबकि कांग्रेस के प्रत्याशियों (Congress Candidate) के साथ उनका कोई बड़ा नेता मौजूद नहीं रहा. सोनीपत में बीजेपी के सोनीपत, राई और गोहाना के उम्मीदवारों ने गुरूवार को नामांकन भरा. वहीं कांग्रेस से गोहाना और गन्नौर विधानसभा से उम्मीदवारों ने नामंकन भरा. बीजेपी के नेताओ के नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए दो दो सेंट्रल मिनिस्टर मौजूद रहे तो कांग्रेस के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नामांकन भरा. इस मौके पर सभी नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए और अपनी अपनी जीत का दावा किया.

कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने भरा पर्चा, कंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी रहे मौजूद

सोनीपत विधानसभा सीट से कैबिनेट मंत्री कविता जैन (Kavita Jain) ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उनका नामांकन करवाने के लिए उनके साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल (Vijay Goyal) मौजूद रहे. उनके नामांकन के लिए उनके साथ राजीव जैन भी मौजूद थे. विजय गोयल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कविता जैन की जीत का भरोसा जनता को दिलाया और अपनी पार्टी में चल रहे टिकट बंटवारे के बाद घमासान को एक सिरे से नकार दिया.

जिन्हें नहीं मिली टिकट, वे अब पार्टी की करेंगे सेवा: विजय गोयल



विजय गोयल ने कहा कि टिकट बंटवारे का काम आला नेताओं का होता है, जिन्हें टिकट नही दी गई है वह एक कार्यकर्ता के तौर पर अब पार्टी की सेवा करेंगे. वहीं राई से बीजेपी उम्मीदवार मोहनलाल बडोली का नामंकन भरवाने कृषि राज्य मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला पहुंचे थे. उन्होंने भी कांग्रेस और इनेलो को जमकर अपने निशाने पर लिया. इस मौके पर कविता जैन ने भी इनेलो और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां आपसी कलह में टूट गई है अब जनता उन्हें नकार रही है.



गोहाना में बीजेपी के तीर्थ राणा और कांग्रेस के जगबीर मलिक ने भरा पर्चा

गोहाना से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के उम्मीदवार तीर्थ राणा और कांग्रेस के उम्मीदवार जगबीर मलिक ने अपना अपना नामांकन भरा. इस मौके पर दोनों नेता एक दूसरे को कोसते हुए नजर आए. पहले तीर्थ राणा ने जगबीर मलिक को अपना आदरणीय और सीनियर नेता बताते हुए कहा कि वह मेरे आदरणीय है और उनके सामने चुनाव लड़ना मेरा सौभाग्य है. मुझे बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है, अब मैं जब फिर मलिक को चुनाव हराकर विधानसभा पहुंचूंगा. इस मौके पर जगबीर मलिक ने तीर्थ राणा को बाहरी उम्मीदवार बतातया और कहा कि पहले लोग जानते ही नहीं थे तीर्थ राणा कौन हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 7:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर