लाइव टीवी

दो साल पहले हॉर्न बजाने पर हुआ था झगड़ा, अब ऑटोचालक को चाकू मार किया घायल
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 6:57 PM IST
दो साल पहले हॉर्न बजाने पर हुआ था झगड़ा, अब ऑटोचालक को चाकू मार किया घायल
दो युवकों ने अपने गांव के ऑटो चालक को चाकू मारकर घायल कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोनीपत के जीटी रोड मुरथल (GT Road) के पास एक ऑटो चालक को रोककर दो युवकों ने उस पर चाकू (Knife) से हमला कर दिया. ऑटो चालक के पेट में चाकू से हमला किया गया है. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत (SONIPAT) के जीटी रोड मुरथल के पास एक ऑटो चालक (Auto Driver) को रोककर दो युवकों ने उस पर चाकू से हमला (Attacked With Knife) कर दिया. ऑटो चालक के पेट में चाकू से हमला किया गया है. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए. घायल को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि घायल के बेटे पर भी एक दिन पहले हमला किया गया था. पीड़ित के बेटे ने आरोप लगाया है कि शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की.

नांगल खुर्द और मुरथल के बीच जगबीर पर हुआ हमला

सोनीपत के गांव किशोरा का रहने वाला जगबीर (50) ऑटो चालक है. जगबीर ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर को ऑटो लेकर जा रहा था. वह जब नांगल खुर्द और मुरथल के बीच जुरासिक पार्क के निकट पहुंचा तो इसी दौरान उनके गांव के दो युवकों ने उसे रोक लिया. उन्होंने उसके पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके बाद में वे फरार हो गए. घायल को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बेटे के साथ गांव के युवकों का हुआ था झगड़ा

ऑटो चालक के बेटे सुनील ने बताया कि उस पर भी एक दिन पहले हमला किया गया था. सुनील ने बताया कि दो साल पहले गांव के दो युवकों ललित व सुमित के साथ बाइक का हॉर्न बजाने पर झगड़ा हो गया था. इसके बाद से वह रंजिश रखने लगे थे. उन्होंने सोमवार की देर शाम को भी उसके साथ मारपीट की थी. उसके हाथ पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया था. सुनील का आरोप है कि पुलिस को फोन करने के बाद भी कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो सका. अब उसके पिता पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: चरखी दादरी जिले में 94 डॉक्टरों की दरकार पर सिर्फ 32 से चलाया जा रहा है काम

14 वर्षों में सूचना आयोग का बजट 35 गुणा बढ़ा, वर्षों से RTI पर कोई खर्च नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर