लाइव टीवी

सोनीपत: होली की खुशियां मातम में बदली, अलग-अलग सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: March 11, 2020, 12:57 PM IST
सोनीपत: होली की खुशियां मातम में बदली, अलग-अलग सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत
सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

दोनों ही मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों (Dead Bodies) के पोस्टमार्टम (Postmortem) करवा परिजनों के हवाले कर दिया है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में होली (Holi) की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत (Death) हो गई. वहीं दोनों ही मामलों में पुलिस (Police) ने शवों के पोस्टमार्टम करवाया परिजनों के हवाले कर मामले की जांच शुरू कर दी. पहला हादसा गोहाना महम रोड पर गांव कथूरा के पास हुआ.  जहां गांधी नगर का रहने वाला 30 वर्षीय सोनू होली के दिन अपने पैतृक गांव चिड़ी अपनी बाइक से  में होली की धोक लगाने के लिए गया था और शाम को बाइक से वापस गोहाना आ रहा था. वापस आते समय एक अज्ञात वाहन ने कथूरा गांव के पास सोनू की बाइक को टक्कर मार दी जिस में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई.

अज्ञात वाहन ने साईकिल को मारी टक्कर

वहीं दूसरी घटना भी गोहाना महम रोड रेलवे फाटक के पास की है, जहां बिहार का रहने वाला संजीव गोहाना में मजदूरी का करने का काम करता था और अपने साथियों के पास होली मनाने के लिए गया था देर शाम होली खेलने के बाद संजीव साईकिल से वापस अपने कमरे पर जा रहा था कि संजीव की साईकिल को किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मार दी जिस में संजीव की मौत हो गई.



मृतकों के शवों को परिजनों को सौंपा



वहीं दोनों ही मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर शवो के पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस दोनों ही मामलों में जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- यमुनानगर: देवर ने भाभी समेत 3 की गाड़ी से कुचल कर ली जान, चरित्र पर था शक

ये भी पढ़ें- चरखी दादरी: बेटे ने कुल्हाड़ी से किया मां पर हमला, मौके पर ही मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2020, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading