लाइव टीवी

गोहाना में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 16, 2019, 1:50 PM IST
गोहाना में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत
गोहाना में दर्दनाक सड़क हादसा

पुलिस (Police) ने मृतक के परिजनों (Family members) के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला. गोहाना-महम रोड बाई पास के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौत (Death) हो गई. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही गोहाना देवी नगर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया.

मृतक युवकों में एक युवक वीरभान पानीपत जिले के चमराड़ा गांव का रहने वाला था और दूसरा युवक दीपक सोनीपत जिले के बिधलान गांव का रहने वाला था. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मौके पर दोनों की मौत

मृतक वीरभान के चाचा ने बताया कि उनकी सुसराल गोहाना के कथूरा गांव में है और वो किसी काम के चलते दो बाइकों से पानीपत के चमराड़ा गांव से कथूरा गांव आये थे. जिस में एक पर वो खुद थे और दूसरी पर उनका भतीजा वीरभान और वीरभान का दोस्त दीपक थे. अपना काम कर वो कथूरा गांव से वापस अपने गांव चमराड़ा जा रहे थे. रास्ते में गोहाना के पास किसी अज्ञात वाहन से उनकी बाइक को टककर मर दी जिसमें दोनों की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे शव

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना देवी नगर चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया की इस मामले में परिजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों मृतक युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपी वाहन चालक की तलाश जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर