शादी समारोह से लौट रहे चाचा-भतीजी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

गोहाना पानीपत रोड पर बाई पास के पास शादी से बाइक पर लौट रहे चाचा भतीजी की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 11:11 AM IST
शादी समारोह से लौट रहे चाचा-भतीजी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में चाचा और भतीजी की मौत हो गई
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 11:11 AM IST
गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. गोहाना पानीपत रोड पर बाई पास के पास शादी से बाइक पर लौट रहे चाचा और भतीजी की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि गोहाना के भेसवाल गांव के रहने वाला राजेश अपने भतीजे विक्की और चार साल की भतीजी रिया के साथ बाइक पर पानीपत के संभालका में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे. सोमवार को तीनो बाइक से संभालका से वापस गांव के लिए लौट रहे थे कि रस्ते में एक ट्रैक्टर ने मोड़ने से चक्कर में एकदम से ब्रेक लगा दी. अचानक ब्रेक लगाने के पीछे से आ रही बाइक असंतुलित हो गई और बाइक ट्रैक्टर से जा टकराई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक पर सवार राजेश औ उसकी भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राजेश का 20 साल का भतीजा विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है. वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल ने बताया की इस मामले में मृतक राजेश के पिता के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवही का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही उसकी तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
First published: July 9, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...