Home /News /haryana /

सोनीपत: भांजे की शादी में भात भरने आए मामा की तेजधार हथियार से हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

सोनीपत: भांजे की शादी में भात भरने आए मामा की तेजधार हथियार से हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक अपनी बहन के बेटे की शादी (Marriage) में भात भरने के लिए आया हुआ था. उसकी हत्या (Murder) किसी ने तेज धार हथियार से मुंह पर वार कर हत्या की है.

सोनीपत. गोहाना के गांव लाठ जोली में सोमवार सुबह एक शख्स की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के पास रोड पर सड़क के किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव (Dead Body) बरामद हुआ है. इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया तो एक 50 वर्षीय व्यक्ति की किसी ने तेज धार हथियार से वार कर हत्या की हुई है. मृतक की पहचान सुरेश गांव बहराणा जिला झज्जर के रूप में हुई है.

मृतक सुरेश रविवार ही अपनी बहन के यहां अपने भांजे की शादी में समारोह में आया हुआ था. उसकी हत्या के बाद शादी समारोह में मातम सा छा गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है.

पुलिस ने कही ये बात

मृतक के बेटे व गोहाना सदर पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि हमे सुबह ही सूचना मिली थी लाठ जोली गांव के पास सड़क के किनारे झाड़ियों में हत्या कर शव फेंका गया है. मृतक का नाम सुरेश है जो बहराणा जिला झज्जर का रहने वाला है. वह कल ही अपनी बहन के बेटे की शादी में भात भरने के लिए आया हुआ था. उसकी हत्या किसी ने तेज धार हथियार से मुंह पर वार कर हत्या की है. अभी यह मालूम नहीं किस वजह से और किस ने हत्या की है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा

हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ दर्ज कर जांच की जा रही है. मृतक के बेटे की माने तो उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है. उनके पिता की हत्या किसने और क्यों कि अभी उन्हें नहीं पता.

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर