लाइव टीवी

गोहाना में 13 साल की भतीजी से ताऊ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 1:24 PM IST
गोहाना में 13 साल की भतीजी से ताऊ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
गोहाना में नाबालिग लड़की से ताऊ ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

गोहाना (gohana) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां रिश्ते में लगने वाले ताऊ ने अपनी 13 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म (rape) की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (sonipat) जिले के गोहाना (gohana) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां रिश्ते में लगने वाले ताऊ ने अपनी 13 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म (rape) की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट (Posco act) समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक बच्ची का मेडिकल कराने के बाद रेप की हुई पुष्टि हो गई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार(arrest) कर लिया.

आरोपी ने लड़की को जान से मारने की दी थी धमकी 

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र करीब 13 वर्ष है. वह काम के सिलसिले में गांव से बाहर रहता है. इसका फायदा उठाते हुए उसके भाई ने ही उसकी बेटी का यौन शोषण करना शुरू कर दिया था. आरोपी ने नाबालिग लड़की को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पीड़िता का सिविल अस्पताल, गोहाना में मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई.

गोहाना थाना पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार
गोहाना थाना पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार


पोस्को एक्ट के तहत मामला किया दर्ज

बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी ताऊ के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गांव के पास से ही गिफ्तार कर लिया.  फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- करनाल में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 4 नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लियायह भी पढ़ें- जींद: रिश्वत लेने के दोषी फॉरेस्ट गार्ड को कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा, 5 हजार रुपये जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर