लाइव टीवी

ज्यादा बिजली बिल को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों ने बीच में ही छोड़ा जनता दरबार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 7:07 PM IST
ज्यादा बिजली बिल को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों ने बीच में ही छोड़ा जनता दरबार
ग्रामीणों ने बिजली निगम के जनता दरबार में कहा कि उनके बिजली के मीटर बहुत तेजी से चल रहे हैं.

गांव में ग्रामीणों की समस्या के समाधान के लिए बिजली निगम (Electricity corporation) की तरफ से जनता दरबार (Janta Darbar) लगाया गया था, लेकिन मीटर बिल रीडिंग ज्यादा होने और इसके चलते बिल की राशि ज्यादा आने को लेकर ग्रामीणों में काफी गुस्सा था. इसके विरोध में ग्रामीणों ने जनता दरबार में ही हंगामा (Villagers Ruckus) शुरू कर दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के सफियाबाद में बिजली निगम के अधिकारियों को जनता दरबार को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. गांव में ग्रामीणों की समस्या के समाधान के लिए बिजली निगम (Electricity corporation) की तरफ से जनता दरबार (Janta Darbar) लगाया गया था, लेकिन मीटर बिल रीडिंग ज्यादा होने और इसके चलते बिल की राशि ज्यादा आने को लेकर ग्रामीणों में काफी गुस्सा था. इसके विरोध में ग्रामीणों ने जनता दरबार में ही हंगामा (Villagers Ruckus) शुरू कर दिया. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए बिजली निगम के अधिकारी जनता दरबार को बीच में ही छोड़ने को मजबूर हो गए.

गांव को पूरी बिजली नहीं मिल रही

ग्रामीणों का आरोप है कि जगमग योजना के तहत मीटर लगाए गए थे, लेकिन गांव में बिजली पूरी नहीं आ रही है और बिजली के मीटर भी बहुत तेजी से चल रहे हैं. इस वजह से बिल की रकम भी अनाप शनाप आ रही है. दूसरी तरफ अधिकारियों ने कहा कि ऐसी समस्याओं के हल जल्द से जल्द मीटर बिल ठीक कर निकाले जाएंगे.



बिजली विभाग में किसी ने संज्ञान नहीं लिया

ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली जगमग योजना के तहत मीटर घर से बाहर लगा दिए गए, लेकिन बिजली विभाग सही ढंग से बिजली नहीं दे रहा है. पहले 16 घंटे तक बिजली दी जा रही थी. अब मात्र 10 घंटे ही बिजली मिल रही है. बिजली के बिल भी लाखों में आ रहे हैं. ग्रामीणों ने कहा कि इस मामले को लेकर जब वे बिजली दफ्तर पहुंचे तो किसी ने संज्ञान नहीं लिया.

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए बिजली निगम के अधिकारी जनता दरबार को बीच में ही छोड़ने को मजबूर हो गए.

Loading...

वहीं बिजली निगम एसडीओ राजेश कुंडू ने कहा कि बिजली निगम की तरफ से ग्रामीणों की सभी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करा दिया जाएगा. बिजली बिल अगर ज्यादा आ रहे हैं तो उपभोक्ता मीटर रीडिंग चेक करा सकते हैं. उन्होंने कहा कि हर कोई की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें - पंचकूला हिंसा मामला: राम रहीम की 'राजदार' हनीप्रीत को मिली जमानत

ये भी पढ़ें - गैर पुरुषों के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर पति ने की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...