लाइव टीवी

Crime: लूट की गड़ियों को बेचकर मिले पैसों से करते थे अय्याशी, पुलिस ने दो को दबोचा

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 12:37 PM IST
Crime: लूट की गड़ियों को बेचकर मिले पैसों से करते थे अय्याशी, पुलिस ने दो को दबोचा
वाहनों को चोरी कर उसे बेचकर पैसे कमाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत (Sonipat) जिले में पुलिस ने गाड़ी लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से लूट (Loot) की एक इनोवा गाड़ी भी बरामद की है

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में पुलिस ने गाड़ी लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से लूट (Loot) की एक इनोवा गाड़ी भी बरामद की है. बता दें कि लूट की गड़ियों को बेचकर उससे मिलने वाले पैसों से वे अय्याशी करते थे.

पूरा मामला 

बीते 7 जनवरी को रोहतक-पानीपत हाईवे पर गांव बड़ौता के पास हुई एक इनोवा गाड़ी की लूट के मामले में दिल्ली स्टेट क्राइम ब्यूरो की टीम ने दो आरोपियों को लूट की गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपी सुंदर और इमरान यूपी के रहने वाले हैं और सोनीपत में एक किराए के माकन में रहते थे. गोहाना सदर थाना पुलिस दोनों आरोपियों को मंगलवार को प्रोटेक्शन वारंट पर दिल्ली से गोहाना लेकर आई थी, जहां से पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दोनों आरोपी लूट की गाड़ी को बेचकर उस पैसे से अय्याशी करना चाहते थे. फिलहाल, पुलिस दोनों से अभी पूछताछ कर रही है, ताकि और भी लूट की घटनाओं का खुलसा हो सके.

रास्ता भटकने पर आरोपियों ने उठाया था फायदा

मामले की जांच कर रहे गोहाना थाना के एसएचओ भगवान ने बताया जिला महेन्द्रगढ़ के नारनौल के रहने वाला सतपाल नामक युवक अपनी इनोवा गाड़ी से किसी काम के चलते चंडीगढ़ गया था. 7 जनवरी को अपनी गाड़ी से वापस चंडीगढ़ से नारनौल आ रहा था तभी पानीपत-रोहतक हाईवे से थोड़ी दूर पर बड़ौता गांव के पास गाड़ी चालक रास्ता भटक गया और एक ढाबे के पास खड़े दो युवकों के पास अपनी गाड़ी लगाकर उनसे रास्ता पूछने लगा. ढाबे के पास खड़े दोनों युवकों ने गाड़ी चालक सतपाल को रास्ता बताने के बजाए उसके साथ मार पिटाई करते हुए सतपाल की गाड़ी लेकर फरार हो गए.

दिल्ली-स्टेट क्राइम की टीम ने पकड़ा

गोहाना सदर थाना पुलिस ने सतपाल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. इस बीच दिल्ली-स्टेट क्राइम की टीम ने दोनों युवकों को गाड़ी समेत रोहणी के पास से गिरफ्तार कर लिया.ये भी पढ़ें:- मोड़ मंडी ब्‍लास्‍ट: डेरा सच्चा सौदा पहुंची पुलिस, डेरा अध्‍यक्ष को दिया नोटिस

ये भी पढ़ें:- रामकुमार गौतम ने दुष्यंत पर फिर साधा निशाना, पूछा- हमारे बिना इनके पास था क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर